Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpur22 दिन से लापता चार वर्षीय बालक लक्ष्य का क्षत विक्षत शव...

22 दिन से लापता चार वर्षीय बालक लक्ष्य का क्षत विक्षत शव खानपुर के जंगल में मिला

- Advertisement -
  • बच्चे का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा

जनवाणी संवाददाता |

गंगोह: 22 दिन से लापता चार वर्षीय बालक लक्ष्य पुत्र राजकुमार का क्षत विक्षत शव खानपुर के ही जंगल से मिला है। बच्चे का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। एसएसपी विपिन ताडा ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की और अधिनस्थ को दिशा निर्देश दियें।

गांव खानपुर निवासी चार बच्चों में सबसे छोटा दलित परिवार का चार वर्षीय बालक लक्ष्य दो जनवरी से लापता था। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर परिजन तब से ही लगातार पुलिस के चक्कर काट रहे थे। लेकिन कोई सुराग नही मिल पा रहा था। इस सिलसिले में गांव के तालाब को भी खंगाला गया था। मंगलवार को रियासत अपने खानपुर स्थित खेत में घुसे लावारिस पशुओं को निकालने के चक्कर में उक्त सडागला शव दिखाई दिया।

घबरायें रियासत ने गांव जाकर इसकी जानकारी ग्रामीणों व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी जसबीर सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे बालक के घरवालों ने उसके कपडों व जूतों से उसकी पहचान लक्ष्य के रुप में की। इसी बीच बाद सीओ अवतेष सिंह और एसएसपी विपिन ताडा भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत करके जानकारी हासिल की। फोरेंसिक टीम व डाग स्कवायड को भी मौके पर बुला लिया गया। फोरेंसिक टीम ने कई नमूने लिए तथा डाग स्कवायड ने भी जानकारी लेने का प्रयास किया गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व सभी पहलुओं पर घटना की जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा। बच्चे का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मां का रो रोकर बुरा हाल था, पिता भी गुमसुम नजर आया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments