Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurपांच पूर्व पार्षद भी आए जनसुनवाई में

पांच पूर्व पार्षद भी आए जनसुनवाई में

- Advertisement -
  • 14 में से दो शिकायतों का तत्काल निस्तारण किया गया

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: नगर निगम में आज जनसुनवाई के दौरान 14 शिकायत दर्ज की गयी। इन शिकायतों में 9 शिकायतें पांच पूर्व पार्षदों द्वारा दर्ज करायी गयी। इन शिकायतों में से दो शिकायतों का निस्तारण किया गया, बाकि शिकायतों के निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

नगर निगम में जनशिकायतों की सुनवाई शुरु हुई तो विभिन्न क्षेत्रों के पांच पूर्व पार्षद अपने-अपने क्षेत्रों की नौ शिकायतें लेकर अधिकारियों से मिले। वार्ड 28 जनकनगर की पूर्व पार्षद मुमताज प्रवीण तथा वार्ड 2 की पूर्व पार्षद के प्रतिनिधि ललित कटारिया ने तीन-तीन शिकायतों के अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर उनके समाधान की मांग की। ललित कटारिया ने वार्ड नंबर दो बालाजी पुरम काॅलोनी में नाला निर्माण व नाली की सफाई कराने के अलावा रामनगर के सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। बालाजी पुरम में नाली की तुरंत सफाई करा दी गई।

पूर्व पार्षद मुमताज प्रवीण ने वार्ड 28 जनकनगर में पानी की पाईप लाईन डलवाने, हाई मास्ट लगवाने तथा एमजीएम स्कूल मुख्य रोड पर स्पीड बे्रकर बनवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। इसके अलावा पूर्व पार्षद प्रदीप उपाध्याय ने अपने वार्ड में मिनी पम्प का फाउण्डेशन बनवाने, वार्ड 16 नवीन नगर के पूर्व पार्षद नरेश सिंह रावत ने सीवर की साफ-सफाई कराने तथा वार्ड 55 के पूर्व पार्षद संजय गर्ग द्वारा भी सीवर का मेन होल बनवाने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया।

इनके अतिरिक्त वार्ड 52 के नीरज ठकराल ने सीसी रोड का निर्माण कराने, वार्ड नंबर दो गणपति विहार निवासी सुरेन्द्र कुमार द्वारा सड़क निर्माण कराने व स्ट्रीट लाइट लगवाने, वार्ड 63 हाकम शाह काॅलोनी निवासी शाहिद नौशाद व वार्ड 64 निवासी हज्जन खुशनुमा ने अपनी-अपनी काॅलोनी में सड़क निर्माण कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। निर्माण व अन्य शिकायतों के सम्बंध में सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए। जनसुनवाई में अपर नगरायुक्त राजेश यादव व एस के तिवारी सहित निगम के सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments