Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमेरठ में थूक से रोटी बनाने वाला युवक नौशाद गिरफ्तार

मेरठ में थूक से रोटी बनाने वाला युवक नौशाद गिरफ्तार

- Advertisement -
  • 16 फरवरी को अरोमा गार्डन में हुई थी शादी, वीडियो वायरल होने पर मच गया था हड़कंप
  • सामाजिक संगठनों के सदस्यों ने समर गार्डन स्थित घर से आरोपी को पकड़ा
  • आरोपी ने किया भागने का प्रयास तो मातृ शक्ति संगठन की अध्यक्षा ने की पिटाई

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: चार दिन पहले अरोमा गार्डन में हुए एक शादी समारोह में थूक से तंदूरी रोटी बनाने का वीडियो वायरल होने पर शहर के सामाजिक संगठनों में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने मेडिकल थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की थी।

जिसके बाद शनिवार को मातृ शक्ति संस्था की अध्यक्ष यशोदा ने अपनी टीम के साथ आरोपी का पता लगाकर उसके घर से दबोच लिया। यही नहीं जब आरोपी ने भागने का प्रयास किया तो संस्था के सदस्यों ने आरोपी की जमकर धुनाई की और कीर्ति पैलेस चौकी पुलिस को सौंप दिया।

गौरतलब है कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक युवक शादी समरोह में थूक से तंदूरी रोटी बना रहा था। वीडियो वायरल होने पर हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने वीडियो के बारे में पता लगाया तो वह मेडिकल थाना क्षेत्र के अरोमा गार्डन का निकला।

इसके बाद सचिन सिरोही ने मेडिकल थाने पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया। वहीं वीडियो को देख मातृ शक्ति संस्था की अध्यक्ष यशोदा ने अपने तरीके से आरोपी का पता लगाते हुए अपनी टीम के साथ समर गार्डन स्थित आरोपी के घर पहुंची।

यशोदा ने आरोपी पकड़ते हुए उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम नौशाद बताया। नौशाद ने मौके से भागने का प्रयास किया तो संस्था के सदस्यों ने उसकी जमकर पिटाई की और मेडिकल थानांतर्गत कीर्ति पैलेस चौकी पुलिस को सौंप दिया।

इसके बाद हिंदू जागरण मंच के सदस्य भी मेडिकल थाने पहुंचे और आरोपी नौशाद से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह वीडियो 16 फरवरी का है। वह रोटी बनाते वक्त झुक रहा था, जिस कारण वीडियो में वह थूकता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि फिलहाल थाना पुलिस आरोपी से अभी पूछताछ कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
2
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments