Wednesday, January 19, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeBollywood Newsफिल्म प्रोड्यूसर के घर एनसीबी की छापेमारी 

फिल्म प्रोड्यूसर के घर एनसीबी की छापेमारी 

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर मिले ड्रग्स और शाहरुख खान के बेट आर्यन खान समेत अन्य की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी धड़ाधड़ छापेमारी कर रही है। एनसीबी की जांच अब फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री तक पहुंच गई है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने बांद्रा स्थित इम्तियाज खत्री के घर व ऑफिस पर भी छापेमारी की है।

इससे पहले इम्तियाज खत्री का नाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी उनका नाम सामने आ चुका है। उन पर ड्रग्स सप्लाई के आरोप लगे थे।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें वे दिखाई पड़ रहे थे। इसी के बाद से इम्तियाज खत्री पर जांच एजेंसियों की शक की सुई घूम गई थी।

आर्यन खान की जमानत याचिका हुई थी खारिज

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को किला कोर्ट ने गुरुवार को मामले की सुनवाई के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

आरोपियों की लगाई गई जमानत की अर्जी को भी कोर्ट ने खारिज कर दिया था। इसके बाद सभी आरोपियों को एनसीबी के दफ्तर से निकालकर युवकों को आर्थर रोड जेल और युवतियों को भायखला जेल भेजा गया था।

जेल में रहेगा शाहरुख का बेटा आर्यन

जेल में रहने के दौरान आरोपियों को किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं दी जाएगी। आर्यन खान को लेकर ये मामला काफी चर्चा में हैं लेकिन वो भले ही सुपरस्टार का बेटा हो उन्हें किसी भी तरह की अलग सुविधा नहीं दी जाएगी। कोर्ट के आदेशानुसार सभी आरोपियों को वही खाना खाना होगा जो बाकी कैदियों को मिलता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments