Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutएसपी सिटी ने ली कई थानेदार और चौकी इंचार्ज की खबर

एसपी सिटी ने ली कई थानेदार और चौकी इंचार्ज की खबर

- Advertisement -
0
  • बेगमपुल चौराहे पर सड़क पर खड़े वाहनों को लेकर लगायी फटकार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: एसपी सिटी विनीत भटनागर ने शुक्रवार रात शहर के कई थानेदार व चौकी इंचार्ज की खबर ली। इस दौरान वह लिसाड़ीगेट की चौकी जाकिर कालोनी, थाना मेडिकल व बेगमपुल पुलिस चौकी भी पहुंचे। एसपी सिटी के दौरे के चलते शहर के थानेदारों व चौकी इंचार्ज में हड़कंप मचा रहा।

सदर थाना के बेगमपुल चौराहे पर पहुंचे एसपी सिटी ने चौकी के आसपास बेगमपुल व आबूलेन की ओर जाने वाले रास्तों पर गाड़ियों को बेतरकीब खड़ा देखा तो उनका पारा हाई हो गया। इसको लेकर उन्होंने बेगमपुल चौकी इंचार्ज की जमकर खबर ली।

दरअसल, बेगमपुल चौकी से चंद कदम की दूरी पर ही अंबाला स्टैंड और आसपास की जगह को रैपिड रेल के स्टेशन बनाने वाली कार्यदायी संस्था ने अवरोध लगाकर बेगमपुल से जीरो माइल चौराहे तक के रास्ते को बंद कर दिया है। इसकी वजह से कई वाहन चालक ऐसे भी हैं जो आबूलेन व बेगमपुल तथा वीरबाला पथ या फिर लालकुर्ती शास्त्री मार्केट की ओर से किसी काम से जाते हैं तो वो अपनी गाड़ियां जहां से रैपिड रेल के स्टेशन के लिए रास्ते को बंद कर दिया है।

वहां खड़ी कर जाते हैं। शाम को जब एसपी सिटी बेगमपुल पुलिस चौकी पहुंचे तो तमाम गाड़ियां आसपास सड़क पर बेतरकीब खड़ी थीं। इसको लेकर ही चौकी इंचार्ज की खिंचाई कर डाली। इनमें से कई गाड़ियों को अघोषित पार्किंग में लगाकर लोग बतियाते नजर आएं। जब उनसे पूछताछ की गयी तो वह कुछ नहीं बता सके। एसपी सिटी के हड़काए जाने के बाद पुलिस कर्मियों ने यहां से गाड़ियों खदेड़ना शुरू कर दिया। गाड़ी लोगों ने यहां से गाड़ियां तेजी से हटानी शुरू कर दीं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments