Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबदमाशों में नहीं पुलिस का खौफ, रोजाना हो रही चोरी

बदमाशों में नहीं पुलिस का खौफ, रोजाना हो रही चोरी

- Advertisement -
  • चोरों ने एक मकान से लाखों रुपये का सामान किया चोरी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: शहर में चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है। रोजाना हो रही चोरी की वारदात से प्रतीत होता है कि चोरों में खाकी का खौफ खत्म हो गया है।

चार दिन पहले ही लिसाड़ी गेट के हुमायूं नगर में चोरों ने एक ही रात में पांच घरों को निशाना बनाते हुए नगदी व मोबाइल चोरी किए थे।

हालांकि पुलिस इन चोरियों का अभी तक खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि मंगलवार की रात में एक मकान से चोरों ने नगदी समेत करीब सात लाख रुपये का सामान चोरी कर ले गए।

चोरों की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित मकान मालिक ने लिसाड़ी गेट थाने में चोरों के खिलाफ तहरीर दी है।

थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के समर गार्डन 25 फुटा रोड के रहने वाले नौशाद ने बताया कि वह एक महीने पहले परिवार के साथ दिल्ली में रहने लगे थे।

जिसके बाद उन्होंने अपने मकान को किराये पर दें दिया था। मकान के नीचे वाली मंजिल पर साजेब अपने परिवार के साथ रहता है और ऊपर की मंजिल पर शाहिद रहता है। शाहिद ने ऊपर की मंजिल पर ही कपड़े की सिलाई का कारखाना लगा रखा है।

नौशाद का कहना था कि एक कमरे में उनकी बहू के दहेज का सामान भरा हुआ था। मंगलवार की रात में साजेब अपने परिवार के साथ चमड़ा पैठ में अपने पिता को देखने चला गया था और रात में वहीं पर ही सो गया था।

नौशाद ने बताया कि देर रात करीब दो बजे चोर उनके घर में घुस गए और शाहिद के कारखाने से छह सिलाई मशीन, इनवर्टर, बैटरी और उसके कमरे से बहू का दहेज का सारा सामान, सोने-चांदी के जेवर और एक लाख 80 हजार रुपये नकदी चोरी कर ले गए।

चोर छोटा हाथी लेकर आए थे और उसमे सारा सामान भरकर ले गए। यह पूरी वारदात गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बुधवार को नौशाद परिवार के साथ घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

इसके बाद पीड़ित ने लिसाड़ी गेट थाने पहुंचकर चोरी की तहरीर दी है। वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरी का खुलासा करने में जुट गई है। जियो शोरूम का ताला तोड़कर चोरी

मेरठ: वेदव्यासपुरी स्थित बालाजी कॉम्प्लेक्स में चोरों ने मंगलवार की रात को जियो शोरूम का ताला तोड़कर हजारों रुपये के मोबाइल चोरी कर लिए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया। कलेस्टर मैनेजर सुदीप चौधरी ने बताया कि जियो कंपनी का वेदव्यासपुरी स्थित बालाजी कॉम्प्लेक्स में शोरूम है। मंगलवार की रात में चोरो ने शोरूम का ताला तोड़कर जियो कंपनी के 30 मोबाइल चोरी कर लिए।

बुधवार सुबह जब कर्मचारी शोरूम पर पहुंचे तो ताला टूटा देख दंग रह गए। कर्मचारियों ने कलस्टर मैनेजर को चोरी की सूचना देते हुए थाना पुलिस को भी जानकारी दी। जिसके बाद कलस्टर मैनेजर ने थाने पहुंचकर चोरी की तहरीर दी है। पुलिस चोरो का सुराग लगाने के लिए जांच में जुटी है।

 

अंसल कोर्टयार्ड में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए बदमाश

अंसल कोर्टियाड में बुधवार को चोरों ने ताला तोड़कर चार मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

बुधवार देर रात चोरों ने ताला तोड़कर एक महिला के बुटीक का ताला तोड़कर बुटीक से 15 हजार रुपये चोरी कर लिए। चोरों ने तीन अन्य मकान में भी ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। बुधवार को पीड़ितों को घर पहुंचने पर ताला टूटा देख मामले की जानकारी हुई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस कैमरे में कैद हुए चारों चोरों की पहचान करानी शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

कॉलोनी के लोगों का कहना है कि इतनी बड़ी सुरक्षा होने के बावजूद बदमाशों ने चार मकानों में चोरी कर ली बदमाशों ने सबसे पहले बालाजी के फ्लैट को अपना निशाना बनाया और उसके बाद अन्य तीन फ्लैट में जाकर भी चोरी की और घटना को अंजाम दे दिया। एक मकान बंद था। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे के आधार पर बदमाशों तक पहुंच सकती है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments