Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutअब शेड्यूल से संचालित होंगी सीएनजी बसें

अब शेड्यूल से संचालित होंगी सीएनजी बसें

- Advertisement -
  • 90 बसों में से 48 रात्रि कालीन और 42 को दिन में किया जाएगा संचालित

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: एमसीटीएसएल के अंतर्गत संचालित होने वाली सीएनजी बसों की सेवा में सुधार के लिए शेड्यूल बनाया गया है। इसका यात्रियों को यह लाभ होगा कि उन्हें गंतव्य तक जाने के लिए निर्धारित समय पर बसें मिल सकेंगी। सीएनजी बसों के संचालन प्रभारी एआरएम सचिन सक्सेना ने बताया कि अभी तक मेरठ महानगर के विभिन्न मार्गों पर संचालित हो रही बसों का कोई शेड्यूल नहीं था। इन्हें डिपो से बल्क में निकालकर संचालित कराया जा रहा था। अब इन बसों के दिन और रात में संचालन के लिए शेड्यूल बना दिया गया है।

जिससे यात्रियों को प्रमुख माार्गों पर हर 15 मिनट बाद बसें उपलब्ध कराए जाने के चलते काफी राहत मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि सीएनजी से संचालित कल 90 बसों में से 48 रात्रि कालीन और 42 दिन में संचालित सेवा में शामिल रहेंगी। उन्होंने विवरण देते हुए बताया कि मोदीपुरम मार्ग पर कल 30 बसें संचालित की जाएगी। इनमें 18 दिन और 12 रात्रि में चलाई जाएगी। किठौर और सरधना मार्ग पर 20-20 में 10-10 दिन और 10-10 रात्रि में चलाई जाएंगी।

मुल्हैड़ा में दो, खानपुर में एक, खेड़ा में दो, हर्रा में तीन बसें रात्रि कालीन सेवा में रखी गई हैं। जबकि सिवाया में दो बसें दिन और एक रात्रि सेवा में लगाई गई हैं। रार्धना में एक बस भोला सतवाई में दो बस रात्रि कालीन सेवा में लगाई गई हैं। पिठलोकर में एक बस दिन और एक रात की सेवा में शामिल की गई है। करनावल में तीनों बेस रात्रि कालीन सेवाओं से संबंधित रहेंगी। जबकि बहरामपुर में जाने वाली बस दिन में संचालित की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments