Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबेखबर प्रशासन ! 19 को कैसे होगी लोक सेवा आयोग की परीक्षा

बेखबर प्रशासन ! 19 को कैसे होगी लोक सेवा आयोग की परीक्षा

- Advertisement -
  • जिला प्रशासन और कैंटोमेंट बोर्ड से गुहार के कोई मायने नहीं !

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: 19 दिसम्बर को मेरठ में होने वाली लोक सेवा आयोग की परीक्षा को लेकर फैज-ए-आम कॉलेज चिंतित है। कारण परीक्षा स्थल के सामने बने कूड़े के पहाड़। छात्रों की सेहत खराब कर रहे इन कूड़े के पहाड़ों को लेकर अब कॉलेज के छात्र ‘जनहित’ में आन्दोलन की रणनीति पर विचार कर रहे हैं। दरअसल, दिल्ली रोड स्थित फैज-ए-आम कॉलेज के छात्रों के समक्ष इस समय दुश्वारियां हैं। यहां पिछले काफी समय से कूड़े के पहाड़ बन गए हैं।

इन्हें हटाने के लिए कॉलेज प्रशासन जिलाधिकारी कार्यालय से लेकर कैंटोमेंट बोर्ड के अधिकारियों तक से गुहार लगा चुका है, लेकिन कोई सुनवाई न होने के कारण कॉलेज के छात्रों ने अब आन्दोलन की रणनीति पर विचार करना शुरू कर दिया है। दरअसल, यहां 19 दिसम्बर को लोक सेवा आयोग की परीक्षा भी आयोजित होनी है। कॉलेज प्रशासन का मानना है कि कूड़े के पहाड़ से उठने वाली दुर्गंध एवं हो रहा गैस रिसाव विद्यालय के छात्रों की सेहत खराब कर रहा है।

कॉलेज प्रधानाचार्य शारिक मुहम्मद खां का कहना है कि इन अव्यवस्थाओं के बीच 19 दिसम्बर को होने वाली परीक्षा में भाग लेने आने वाले प्रतिभागियों को परेशानी उठानी पड़ेगी। फैज-ए-आम परिसर में इंटर व डिग्री कॉलेज संचालित हैं। उधर इलाके के कई लोगों ने भी शिकायत की है कि इस कूड़े के पहाड़नुमा ढेरों के चलते क्षेत्र में संक्रामक रोगों का खतरा भी पैदा हो गया है। इलाके के लोगों ने भी चेतावनी दी है कि यदि उन्हें यहां व्याप्त गंदगी व कूड़े के ढेरों से निजात न दिलाई गई तो वो भी आन्दोलन करने को बाध्य होंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments