Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsबच्चों के विवाद में मारपीट धारदार हथियार से हमला, एक घायल

बच्चों के विवाद में मारपीट धारदार हथियार से हमला, एक घायल

- Advertisement -
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली

जनवाणी संवाददता |

मेरठ: लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर में शनिवार देर रात रिहान और फरमान में विवाद हो गया था। दोनों पक्षों पर मारपीट होने लगी। स्थानीय लोगों ने दोनों पक्षों में पंचायत कर समझौता करा दिया था। रविवार सुबह अनवर पक्ष ने जानलेवा हमला बोल दिया। इस दौरान आस मोहम्मद के सिर में चोट लगने घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक चलते मेडिकल रेफर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक अहमदनगर गली नंबर 3 निवासी रिहान पुत्र स्वर्गीय बिट्टू ने बताया शनिवार रात घर लौट रहा था और उसके रहने वाले युवक फरमान से कहा सुनी हो गई थी।

आरोप है कि साथियों को बुलाकर मारपीट कर दी थी। देर रात स्थानीय लोगों ने पंचायत कर दोनों पक्षों में समझौता कर दिया था। रविवार सुबह इस्लाम पक्ष ने पुलिस को बुलाकर रिहान को गिरफ्तार कर दिया। इसके बाद रिहान व चाचा आस मोहम्मद में अन्य लोग फरमान के घर पहुंचे।

आरोप है कि इस्लामुद्दीन ,शहाबुद्दीन रईसुद्दीन और फरमान पक्ष में मारपीट पर पथराव कर दिया। इस दौरान चाचा आस मोहम्मद के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

पुलिस ने घायल आस मोहम्मद को असपताल में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर चलते मेडिकल रेफर कर दिए हैं। उधर, सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments