Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorबाजार खोलने से चेहरों पर लौटी रौनक

बाजार खोलने से चेहरों पर लौटी रौनक

- Advertisement -
+1

जनवाणी संवाददाता |

चांदपुर: कोरोना संक्रमण के चलते लागू लॉकडाउन के हटते ही बाजार खुलने से लोगों के चेहरे पर रौनक लौटने लगी है। बाजार में खरीदारों की भीड़ रही भीड़ को देखकर व्यापारियों के चेहरे खिल उठे।

कोरोना संक्रमण के चलते सरकार द्वारा मई माह में लॉकडाउन का ऐलान किया गया था। एक जून को अनलॉक की शुरुआत होते ही बाजार पूरी तरह से खुल गए जिससे लंबे समय से बाजारों में छाई बिरानी दूर हो गई ।

बाजार खुलने से लोगों ने खरीदारी की जिससे व्यापारियों के चेहरे पर रौनक लौट आई। लॉकडाउन के चलते नगर का बाजार लगभग एक माह पूरी तरह से बंद रहा है । हालांकि सुबह के समय व्यापारी चोरी छिपे दुकान खोल लेते थे। लेकिन उनके मन में पुलिस कार्रवाई का डर लगा रहता था।

मंगलवार को सरकारी आदेश पर बाजार खुले तो बाजार में एकाएक भीड़ बढ़ गई । भीड के बढ़ने से नगर के नेहरु चौक पर जाम की स्थिति बन गई ।अनलॉक से नगर की वीरान पड़ी सड़कों पर पूरा दिन चहल कदमी रही। लोग जरूरी सामान की खरीदारी करते नजर आये । हालांकि बाजार के खुलते ही लोगों की लापरवाही भी देखने को मिली। बाजार में आए लोग मास्क लगाने से परहेज करते दिखाई दिये। लोगों की लापरवाही कहीं फिर से भारी न पड़ जाए कुछ लोगों में इसको लेकर डर की स्थिति भी देखने को मिली ।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments