Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeNational Newsओप्पो कंपनी इस दिन लॉन्च करेगी OPPO Reno 10 सीरीज, यहां जानें...

ओप्पो कंपनी इस दिन लॉन्च करेगी OPPO Reno 10 सीरीज, यहां जानें डिटेल

- Advertisement -

नमस्कार, दैनिक जनवाणी डॉट कॉम वेबसाइट पर आपका हार्दिक स्वागत और अभिनन्दन है। स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो कंपनी Reno 10 सीरीज को 24 मई को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस सीरीज में ओप्पो रेनो 10, ओप्पो रेनो 10 प्रो और ओप्पो रेनो 10 Pro+ को लॉन्च किया जाएगा। प्रो प्लस वेरियंट की ऑफिशियल इमेज भी सामने आ गई है। इस फोन को तीन कलर ऑप्शन और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस किया जाएगा।

04 15

Oppo Reno 10 Pro+ की संभवित स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने सीरीज के हाई एंड वेरियंट फोन Oppo Reno 10 Pro प्लस के लैंडिंग पेज पर फोन की डिजाइन और स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी रिवील की है। इसी बीच एक टिप्सटर ने अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ डिजाइन रेंडर्स भी शेयर किए हैं। लीक ने एक नए Oppo K-सीरीज फोन, यानी Oppo K11x के लॉन्च पर भी संकेत दिया है। कथित फोन के डिजाइन रेंडर भी ऑनलाइन सामने आए हैं।

Oppo Reno 10 Pro+ में होंगे तीन कलर वेरियंट

टिप्स्टर Evan Blass ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ओप्पो रेनो 10 प्रो प्लस की लीक तस्वीरें शेयर की हैं। फोन को तीन कलर वेरियंट- गोल्ड, ब्लैक और पर्पल में पेश किया जा सकता है। ओप्पो चीन की वेबसाइट पर स्मार्टफोन की लिस्टिंग से भी इसकी पुष्टि हुई है।

02 16

Oppo Reno 10 Pro+ का संभावित कैमरा

लीक की गई फोटो में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिखाया गया है। फोन के बैक पैनल पर ओप्पो ब्रांडिंग होगी। आगे की तरफ इसमें डिस्प्ले के टॉप सेंटर में एक पंच-होल कटआउट डिस्प्ले के साथ सेल्फी कैमरा होगा। फोन में आगे की तरफ एक एलईडी फ्लैश भी मिल सकता है।

6 जीबी रैम और 512 जीबी तक ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस

अपकमिंग ओप्पो रेनो 10 प्रो प्लस को 16 जीबी रैम और 512 जीबी तक ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस किया जा सकता है। फोन ColorOS 13.1 पर चलेगा और इसमें MariSilicon X NPU का सपोर्ट मिलेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments