Saturday, October 23, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorतंजीम फातिमा की रिहाई इंसाफ में एतबार करने वालों की जीत: तसलीम

तंजीम फातिमा की रिहाई इंसाफ में एतबार करने वालों की जीत: तसलीम

- Advertisement -
  • आज़म खां की पत्नी फातिमा की रिहाई पर सपाईयों ने खिलायी मिठाई

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: समाजवादी पार्टी के नेता आज़म खां की पत्नी डा. तंजीन फातिमा को सभी मामलो में जमानत मिलने और जेल से रिहा होने पर सपाईयां ने मिठाई बांटकर खुशी का इज़हार किया। विधायक हाजी तसलीम ने कहा कि नफरत की सियासत करने वालें आखिर में सच के सामने हार गये।

नजीबाबाद विधायक हाजी तसलीम अहमद के आवास पर रामपुर से समाजवादी पार्टी की विधायक व सांसद आजम खां की पत्नी डां. तजीन फातिमा की जमानत पर सपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

इस मौके पर विधायक हाजी तसलीम अहमद ने कहा कि सांसद आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा की जमानत ने साबित कर दिया है कि नफरत की सियासत करने वाले आखिर में सच के आगे हारते हैं। उन्होने कहा कि भाजपा झूठ के जिस रास्ते पर चल रही है वो अन्याय और पतन की ओर ले जाता है।

तंजीम फातिमा की रिहाई को उन्होने इंसाफ में एतबार करने वालों की जीत बताया। इस मौके पर जिला सचिव जाहिद अंसारी, विशेष आमंत्रित सदस्य अनवर खान मंसूब, जिला सचिव नईम मकरानी, मेहताब रानीकोटा, मरगूब अहमद हुमायूंपुर इददू, मौ. सलमान हुमायूंपुर इददू, नफीस प्रधान अलीपुरा, हरगोविंद शर्मा एवं शुजात खान आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments