Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमहाराणा प्रताप के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर राजपूत समाज में आक्रोश

महाराणा प्रताप के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर राजपूत समाज में आक्रोश

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

मुजफ्फरनगर: वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप पर अल्पसंख्यक समुदाय के युवक द्वारा की गई टिप्पणी पर जबरदस्त रोष विरोध प्रकट करते हुए राजपूत समाज के लोगों ने एसपी देहात को ज्ञापन देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बुधवार को एसएसपी कार्यालय पर एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव को युवा क्षत्रिय राजपूत महासभा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप पर अशोभनीय टिप्पणी व दंगा भड़काने के प्रयास के आरोपी के खिलाफ एक ज्ञापन सौंपा। इसमें कहा गया है कि आरोपी के परिवार के लोगों के पहले भी आतंकवादी संगठनों के साथ संबंध रहे हैं और यह लोग 2019 में एनआरसी व सीएए के विरोध में दंगा भड़काने के आरोपी ओर वांछित भी रहे हैं।

उनका कहना है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सामान्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इनके खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज हो और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले, ताकि आगे से कोई भी देश के सम्मानित व देश के गौरव वीर शिरोमणि महान विभूतियों के खिलाफ इस तरह की हरकत ना कर सके। उन्होंने कहा कि ठाकुर समाज में इस हरकत से काफी रोष बना हुआ है। ज्ञापन देने वालों में राजपूत समाज के तमाम लोग मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments