Sunday, May 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorऑनलाईन चित्रकला प्रतियोगिता में ऑक्सफोर्ड के छात्रों ने दिखाया हुनर

ऑनलाईन चित्रकला प्रतियोगिता में ऑक्सफोर्ड के छात्रों ने दिखाया हुनर

- Advertisement -
+1

जनवाणी संवाददाता |

नहटौर: वैश्विक महामारी कॉरोना ने सबसे ज्यादा प्रभावित स्कूलों व छात्र – छात्राओं को किया है यद्यपि ऑनलाईन कक्षाओं ने शिक्षण को अभी भी जीवित रखने का काम किया है इसी क्रम में नगर के ऑक्सफोर्ड पब्लिक सी0 से0 स्कूल में एक ऑनलाईन चित्रकला प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें कक्षा 6 से 10वीं व 12वीं के छात्रों ने विभिन्न कला कृतिया बनाकर अपना हुनर दिखाया।

ऑनलाईन चित्रकला की इस प्रतियोगिता में छात्रों ने कोरोना काल में होने वाली आज की सबसे बड़ी आवश्यकता ऑक्सीजन की महत्ता को दर्शाते हुए विभिन्न प्रकार के पोस्टर आदि बनाकर वाट्सएप ग्रुप में अपने अध्यापकों को भेजे। प्रतियोगिता में कक्षा 6 से अफि़फा ने कक्षा 7 से परी चौहान ने कक्षा 8 से प्रिंस चौधरी, वंशिका पाल ने कक्षा 9 से अनुषा त्यागी कक्षा 10 से कनिष्क कक्षा 12 (पी0सी0एम0) से सनी भारती तथा 12 (पी0सी0बी0) से आशीष कुमार आदि ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता को सफल बनाने में विज्ञान एक्टिीविटी अध्यापिका कल्पना राजपूत का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर प्रधानाचार्य रंजन त्यागी ने सभी प्रतियोगी छात्र – छात्राओं को उनके द्वारा बनाये गये पोस्टर आदि के लिये वाट्सएप ग्रुप में शुभकामना संदेश भेजकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments