Tuesday, March 9, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Shamli पिकअप की टक्कर से युवक की मौत, साथी घायल

पिकअप की टक्कर से युवक की मौत, साथी घायल

- Advertisement -
0
  • अपने घर का इकलौता चिराग था मतृक हितैष
  • पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लिया, मुकदमा दर्ज

जनवाणी संवाददाता |

कैराना: कैराना में वाहन के इंतजार में खड़े युवक की पिकअप गाड़ी की टक्कर लगने से मौत हो गई जबकि साथी घायल हो गया। हादसे में मृतक का ताऊ बाल बाल बच गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पिकअप को कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के ताऊ की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

रविवार की दोपहर बाबरी थाना क्षेत्र के गांव हिरणवाडा निवासी 20 वर्षीय हितेष अपने ताऊ अजय तथा साथी मनीष निवासी गांव भनेड़ा साथ पानीपत रोड पर बालाजी आईटीआई के पास वाहन के इंतजार में खडे थे। इसी दौरान कैराना की ओर से जा रही पिकअप गाड़ी ने उनको टक्कर मार दी। जिससे हितेष व मनीष बुरी तरह घायल हो गए। जबकि हितेष का ताऊ अजय बाल बाल बच गया।

सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर गाडी को कब्जे में लिया तथा घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। गंभीर हालत के चलते दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। शामली ले जाते समय रास्ते में ही हितेष की मौत हो गई। जबकि घायल मनीष को शामली अस्पताल में भर्ती कराया। हितेष की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। हितैष अपने पिता मोहित का इकलौता बेटा था तथा हितेष के एक बड़ी बहन है।

घर का इकलौता चिराग बुझने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पीएम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने बताया कि मृतक हितेष के ताऊ अजय निवासी हिरणवाडा थाना बाबरी की तहरीर पर पिकअप चालक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments