Wednesday, May 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -spot_img
HomeINDIA NEWSमध्य प्रदेश में शिकारियों ने पुलिसकर्मियों पर चलाई गोली, एसआई समेत तीन...

मध्य प्रदेश में शिकारियों ने पुलिसकर्मियों पर चलाई गोली, एसआई समेत तीन की मौत

- Advertisement -
  • सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुलाई आपात बैठक

जनवाणी ब्यूरो

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के गुना जिले में देर रात पुलिस और शिकारियों में मुठभेड़ हो गई। इसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने निवास पर आपात बैठक बुलाई है। गुना के आरोन इलाके के जंगल में शनिवार तड़के पुलिसकर्मी काले हिरण के शिकार के मामले में सर्चिंग करने गए थे। यहां शिकारियों ने छिपकर उन पर फायरिंग की।

पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ में एसआई और दो सिपाही की मौत हो गई। ड्राइवर घायल है। अभी मुठभेड़ के कारणों को लेकर कोई अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि, चर्चा यह है कि एक शव पर 12 से 15 गोलियों लगी है। मुठभेड़ में जिन पुलिसकर्मियों की जान गई है, उनमें एसआई राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव, आरक्षक संतराम शामिल हैं। तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाए गए हैं। यह घटना तड़के 4:00 बजे की बताई जा रही है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गुना जिले के पास आरोन क्षेत्र में 7-8 बदमाशों की सूचना पर पुलिस कार्रवाई करने गई थी। इस बीच अपराधियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। बदमाश मोटर साइकिल सवार थे। पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया था। पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू की। इसमें हमारे जांबाज सब-इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, हवलदार नीरज भार्गव और सिपाही संतराम की मृत्यु हो गई। वहीं, गुना के प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने घटना पर संवेदना प्रकट की। साथ ही कहा कि आरोन की इस घटना पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

शिवराज ने बुलाई आपात बैठक

इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने निवास पर उच्च स्तरीय बैठक बुलाई। बैठक में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस शामिल हुए। डीजीपी बैठक में वर्चुअली शामिल हुए। उनके अलावा एडीजी इंटेलिजेंस, प्रमुख सचिव गृह, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए। गुना प्रशासन के बड़े अधिकारी भी वर्चुअली बैठक में शामिल हुए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments