Wednesday, February 28, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMeerutखाकी पर हाथ डालने वालों को नहीं पकड़ पा रही पुलिस

खाकी पर हाथ डालने वालों को नहीं पकड़ पा रही पुलिस

- Advertisement -
  • पांच दिन पहले चौकी इंचार्ज मुनेश कसाना को गोली मारकर हो गए थे फरार

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कंकरखेड़ा पुलिस अपने चौकी इंचार्ज पर जानलेवा हमला करने वाले को नहीं पकड़ पा रही है। चौकी इंचार्ज मुनेश कसाना को बीते 23 जनवरी को कार लूटकर भाग रहे बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया गया था। हालांकि सुनने में आया है कि इसका टॉस्क अब एसओजी को सौंप दिया गया है और खुद एसएसपी द्वारा इसकी मॉनिटरिंग किए जाने की बात सुनने में आयी है, लेकिन दिन बीतने के साथ ही जैसे-जैसे देरी हो रही है।

कंकरखेड़ा पुलिस तथा बदमाशों की सुरागकशी में लगायी गयी बतायी जा रहीं चारों टीमों पर भी सवाल खडेÞ हो रहे हैं। बीते 23 जनवरी को कंकरखेड़ा के हाइवे चौकी इंचार्ज मुनेश कसाना को कार लूटकर भाग रहे बदमाशों ने गोली मार दी थी। यह कार भी कंकरखेड़ा क्षेत्र के ही एक विवाह मंडप के बाहर से गन पाइंट पर खुर्जा निवासी एक शख्स से लूट ली गयी थी।

22 14

कार लूट की सूचना पर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए थे और कार में लगे जीपीएस सिस्टम की मदद सुरागकशी करते हुए चौकी इंचार्ज ने कार लूट करने वालों को कंकरखेड़ा इलाके में ही घेर लिया था। घिर जाने के बाद बदमाशों ने चौकी इंचार्ज को गोली मार दी और पैदल ही फरार हो गए थे, जिनका समाचार लिखे जाने तक सुराग नहीं लग सका की जानकारी पुलिस द्वारा दी गयी है।

दुकान में घुसकर हमलावरों ने किया जानलेवा हमला

कंकरखेड़ा: रोहटा रोड पर एक दुकानदार पर रविवार दोपहर बाइक सवार हमलावरों ने दुकान में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने दुकान में जमकर पथराव भी किया। मारपीट में दुकानदार चोट लगने से घायल हो गया। पीड़ित दुकानदार ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

थाना क्षेत्र फाजलपुर निवासी राकेश कुमार ने रविवार को थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसने फाजलपुर में ही स्टेशनरी व कन्फेक्शनरी की दुकान कर रखी है। वह अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी बीच बाइक सवार हमलावर उसकी दुकान में घुस गए। आरोपियों ने दुकानदार के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। पीड़ित दुकानदार ने आरोपियों की हरकतों का विरोध किया तो हमलावरों ने पीड़ित पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने पीड़ित की दुकान में जमकर पथराव भी कर दिया। वही आरोपियों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ भी की।

इस दौरान दुकान के अंदर का सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया। पीड़ित का शोर सुनकर आसपास की दुकानदार मौके पर दौड़े। भीड़ को आता देख हमलावर बाइक पर बैठकर फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। वही सभी हमलावर दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गए। पुलिस ने घायल दुकानदार को मेडिकल के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी देवेश सिंह का कहना है की तहरीर मिल गई है। सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों की पहचान की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments