Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपुलिस की गाड़ी ने एक व्यक्ति को कुचला, मौत

पुलिस की गाड़ी ने एक व्यक्ति को कुचला, मौत

- Advertisement -
  • दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर पाली गांव में पुलिस की गाड़ी ने एक व्यक्ति को कुचला
  • परिजनों व ग्रामीणों ने डीएम आवास पर शव रखकर पुलिस कर्मियों पर की कार्यवाही की मांग

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: दिल्ली सहारनपुर हाईवे स्थित पाली गांव में बागपत कोतवाली पुलिस की गाड़ी ने एक व्यक्ति को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को रुकवाया। बाद में परिजनो व ग्रामीणों ने डीएम आवास के बाहर शव रखकर हंगामा किया और पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को कार्यवाही का आश्वासन दिया। मृतक के बेटे ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

पुलिस की गाड़ियां बेवजह भी तेज दौड़ती रहती है। कहीं घटना पर अगर जल्दी बुलाने का प्रयास हो तो वह नहीं आते है, लेकिन हाईवे पर गति से ज्यादा दौड़ाते है। जिसका नतीजा एक व्यक्ति की मौत के रूप में सामने आया है। दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाइवे पर पाली गांव निवासी रामनिवास व उसका भाई भंवर सिंह पुत्रगण रामशरण शर्मा हाइवे के किनारे से खेत मे जा रहे थे। जैसे ही वह पंचायत घर के सामने पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आई पुलिस जीप यूपी 17 जी 0130 ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे रामनिवास की मौके पर ही मौत हो गयी। टक्कर मारकर भागने का प्रयास कर रहे पुलिस कर्मियों को ग्रामीणों ने रूकवाया और खूब खरी खोटी सुनाई। इसके बाद परिजन व ग्रामीणों ने डीएम आवास के बाहर शव रखकर हंगामा किया। उन्होंने मांग की कि सम्बंधित पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाए। काफी देर बाद पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने ग्रामीणों को कार्यवाही का आश्वासन दिया। मृतक रामनिवास के बेटे हिमांशु ने तहरीर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments