Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमिट्टी खनन माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा

मिट्टी खनन माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा

- Advertisement -
  • जेसीबी, ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, माफिया फरार
  • बिना अनुमति के तहसील क्षेत्र में अवैध खनन की बाढ़

जनवाणी संवाददाता |

मवाना: पुलिस-प्रशासन की सख्ती के बाद भी धरती का सीना छलनी करने वाले बाज नहीं आ रहे हैं। एसडीएम अखिलेश यादव ने सूचना मिलते ही पुलिस को निर्देश देते हुए सठला में हो रहे दिनदहाड़े बिना अनुमति के अवैध मिट्टी खनन पर शिकंजा कसने के आदेश देते हुए सख्ती से कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं। पुलिस खनन माफियाओं पर शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गयी है।

पुलिस ने मौके से मिट्टी से भरे चार ट्रैक्टर-ट्रॉली एवं एक जेसीबी को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कर दिया है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस मिट्टी खनन माफियाओ पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई करने में जुटी हुई हैं। एसडीएम अखिलेश यादव एवं सीओ आशीष शर्मा ने मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र के गांव सठला में बिना अनुमति के हो रहे अवैध मिट्टी खनन पर शिकंजा कसने के लिए थाना प्रभारी अजय कुमार को पकड़ने के आदेश देते हुए पुलिस टीम ने छापेमारी की।

12a

पुलिस की छापेमारी देख अवैध खनन करने वाले माफियाओं के पैर उखड़ गये और भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से मिट्टी से भरे चार ट्रैक्टर-ट्रॉली एवं एक जेसीबी मशीन को जब्त करते हुए थाने में खड़ा कर दिया। एसडीएम अखिलेश यादव के निर्देश पर पुलिस खनन माफियाओं पर शिकंजा कसने की तैयारी में जुट गयी है।

दिन रात धरती का हो रहा सीना छलनी

सुप्रीम कोर्ट के सख्त निर्देश के बावजूद तहसील क्षेत्र में अवैध खनन थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की सख्ती के बाद भी तहसील क्षेत्र अंतर्गत मवाना, सठला, मुबारिकपुर, मवाना खुर्द, तिगरी, श्यामपुर, हस्तिनापुर, भैंसा, परीक्षितगढ़ आदि गांव एवं कस्बा में खुलकर दिनरात माफिया पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों की आखों में धूल झोंक कर मिट्टी खनन कर व्यारे के न्यारे कर रहे हैं। एसडीएम के निर्देश पर पुलिस खनन माफियाओं पर शिकंजा कसने में जुट गयी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments