Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमुखबिरी की बात पर सोतीगंज में वाहन चोरों ने की फायरिंग

मुखबिरी की बात पर सोतीगंज में वाहन चोरों ने की फायरिंग

- Advertisement -
  • मोहसीन ने फायरिंग करने वालों से मुखबिरी का किया था विरोध
  • फायरिंग करने वाले मांग रहे थे 50 हजार महीना

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: देश भर में सुर्खियों में रहा मेरठ का सोतीगंज कमेला भले ही चोरी की वाहनों की खपत के लिए जाना जाता रहा हो। लेकिन अब चोरी के वाहनों को जिले के अन्य गोपनीय नये गोदामों पर काटने का धंधा फिर से शुरु हो गया है। वाहनों की चोरी में दर्ज मुकदमों गैंग्सटर्स जेल से क्या छूटे कि फिर से वाहन चोरी के ध्ांधे में लिप्त हो गए।

जेल से बाहर निकलते ही वाहन चोरों में आपस में मुखबिरी की बात पर बवाल हो गया। वाहन चोरी के एक गैंग के बाइक सवार पांच युवकों ने सोतीगंज मे रात के वक्त एक घर के बाहर सरेआम कई राउंड फायरिंग की और एक युवक को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। फायरिंग करने वालों ने ऐलानिया मर्डर की धमकी दी है।

सदर थाना क्षेत्र सोतीगंज, रविन्द्र पुरी गंज बाजार निवासी मोहसीन हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया था। पूर्व में मोहसीन सदर थाने में दर्ज वाहन चोरी के दर्जनों मुकदमों में जेल गया था। मोहसीन को एसओजी ने टीपी नगर क्षेत्र से पकड़ा था। जिस दौरान उसने सेनेटाइजर पीकर जान देने का प्रयास किया था। उधर गैंगस्टर में निरुद्ध राहुल काला, सुहैल उर्फ शीला 26, शादाब उर्फ बाबूलाल सहित कई वाहन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

11 23

अब राहुल काला, सुहैल, शादाब जेल से छूटकर बाहर आ गये हैं। रविवार को तकरीबन साढ़े चार बजे रविन्द्रपुरी निवासी मोहसीन मस्जिद के पीछे वाली गली में खड़ा था। वहीं राहुल काला और सुहैल उर्फ शीला भी वहां आ गये। मोहसीन से राहुल और सुहैल ने पचास हजार रुपये मांगे। इस पर मोहसीन ने राहुल और सुहैल से पूछा कि पुलिस से उसकी मुखबिरी क्यों की थी। इस बात पर दोनों के बीच मारपीट हो गई।

मारपीट के दौरान सुहैल के चोट आई। जिसके बाद उस वक्त तो मामला निपट गया। लेकिन रात दस बजे आसपास दो स्पलेंडर बाइक यूपी 15पीएफ 9184 व एक अन्य स्पलेंडर पर सुहैल उर्फ शीला 26, राहुल काला, मोनू गुर्जर, नानू, बाबूलाल उर्फ शादाब व जाकिर उर्फ 26 आये और मोहसीन के घर बाहर पिस्टल से कई राउंड फायर किये। फायरिंग की आवाज सुनकर मोहसीन के परिजन बाहर आये,

इससे पहले सभी पांच युवक फायरिंग करते हुए फरार हो गए। मोहसीन के परिजनों ने हंगामा खड़ा करते हुए थाना सदर पहुंचे। उन्होंने फायरिंग करने वालों की पुलिस को वीडियो दिखाई। पुलिस वीडियो के आधार पर मुकदमा तहरीर लेने के बाद मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में है।

ऐलानिया मर्डर की धमकी

जली कोठी निवासी सुहैल उर्फ शीला, शादाब उर्फ बाबूलाल ने मोबाइल फोन पर मोहसीन और उनके दामाद साजिद को खुलेआम तौर पर हत्या करने की धमकी दी है। वायरल हुई आडियो में वह धमकी देकर कह रहे हैँ कि तू सोतीगंज घर से बाहर तो आ।

गालियां देकर कई बार हत्या करने की धमकी देता है। वह कहता है कि वह उसका बंसल पर इंतजार कर रहा है एक बार आ जा, फिर बताता हॅू तू कितना मर्द है। धमकी देने वाले दोनों भाई के साथ जली कोठी निवासी रेहान उर्फ मोनू गुर्जर अरमान गैंग के शूटर भी हैं।

मुखबिरी की बात पर इनके बीच दिन में झगड़ा हुआ था। दोनों पक्ष गैंगस्टर में जेल गये थे। रात में फायरिंग की है। तहरीर आने के बाद जांच कर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। -रुपाली राय, सीओ कैंट

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments