Tuesday, June 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजाम से हलकान रहा सरधना

जाम से हलकान रहा सरधना

- Advertisement -
  • नानू और क्षेत्र के चारों ओर दिनभर लगा रहा भंयकर जाम
  • ट्रैफिक पुलिस फेल, मेले के चलते उठानी पड़ी परेशानी

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: रविवार को सरधना में क्रिसमस पर लगे मेले के चलते चारों तरफ दिनभर भयंकर जाम लगा रहा। नगर के सभी मुख्य मार्गों नानू में वाहनों की लंबी कतार लगी रही। इससे चर्च मेले में आने वाले पर्यटकों और श्रद्धालुओं को घंटों जाम के झाम में उलझे रहना पड़ा। दोपहर बाद जाम खुलवाने के लिए चंद पुलिसकर्मी लगाए गए। मगर भारी ट्रैफिक के चलते वह भी कुछ नहीं कर पाए।

क्रिसमस-डे पर चर्च के बाहर लगने वाले मेले में दूर-दराज से भारी संख्या में लोग पहुंचते हैं। मेले में करीब एक लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे। मगर मेले में प्रशासन द्वारा कोई खास व्यवस्था नहीं की गई। मुख्य मार्ग से लेकर मेले तक कोई बैरिकेटिंग नहीं की गई। वाहन सीधे मेला परिसर में जा रहे थे। जिसके चलते मेला परिसर में भयंकर जाम लग गया। इसके अलावा नगर के सभी मार्गों पर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

13 22

पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने के कारण मेले में आने वाले लोगों के वाहन चारों ओर सड़क किनारे खड़े रहे। इससे नगर के मेरठ रोड, दौराला रोड, बिनौली रोड, तहसील रोड आदि सभी मुख्य मार्गों पर दिनभर भीषण जाम लगा रहा। मार्गाें पर वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। इस कारण श्रद्धालुओं को गाड़ियों से उतरकर खुद ही जाम खुलवाना पड़ रहा था। दोपहर बाद चंद पुलिसकर्मी जाम खुलाने के लिए सड़क पर उतरे। मगर वह भी कुछ नहीं कर पाए। देर शाम तक नगर के लोग जाम की समस्या से जूझते रहे। मेला संपन्न होने के बाद रात को लोगों को जाम से निजात मिल सकी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
4
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments