Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपुलिस ने बैंकों की चेकिंग कर मास्क लगाने की दी हिदायत

पुलिस ने बैंकों की चेकिंग कर मास्क लगाने की दी हिदायत

- Advertisement -
+1
  • पुलिस ने बैंकों व संभावित भीड़ वालों क्षेत्रों में मास्क व आपस में दूरी बनाए रखने की दी हिदायत

जनवाणी संवाददाता |

नगीना: आंशिक लॉकडाउन से छूट मिलने के बाद थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ नगर के आधा दर्जन से अधिक बैंकों की चेकिंग की और भीड़ भाड़ वाले संभावित स्थानों पर पहुंचकर सभी को मास्क लगाने व आपस मे दूरी बनाए रखने की हिदायत दी।

मंगलवार को सरकार व प्रशासन द्वारा लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद लोगों की भीड़ बाजार में खरीदारी के लिए उमड़ पड़ी। लोगों ने बाजारों में पहुंचकर अपनी अपनी जरूरत के सामान की खरीदारी की। एक माह बाद आंशिक लॉकडाउन के खुलने पर भीड़ की आशंका को देखते हुए पुलिस सुबह सवेरे ही अलर्ट हो गई।

थाना प्रभारी ने पुलिस जवानों के साथ नगर के संभावित भीड़ वाले स्थानों तथा भारतीय स्टेट बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, केनरा बैंक, बड़ौदा बैंक, सहित आधा दर्जन से अधिक बैंकों की सघन चेकिंग कर लोगों को मास्क लगाने व आपस मे दूरी बनाए रखने की हिदायत दी और सड़क पर घूम रहे लोगों को भी बताया कि यदि कोई भी बिना मास्क दिखाई दिया तो उसका चालान कर दिया जाएगा।

सड़कों पर जो लोग बिना मास्क के दिखाई दिए उनके चालान भी काटे गए। थाना प्रभारी कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि आंशिक लॉकडाउन में ढील देने के बाद किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी और यदि कोई भी कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करेगा तो उसका तुरंत चालान किया जाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments