Sunday, April 21, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutपुलिस ने उठाया पति पत्नी ने दे दी जान

पुलिस ने उठाया पति पत्नी ने दे दी जान

- Advertisement -
  • घर में मचा कोहराम, छात्र के अपहरण के शक में उठाया था पुलिस ने

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भावनपुर थाना के लालपुर गांव में दबिश में पुलिस ने एक शख्स को उठाकर ले गयी। पुलिस कार्रवाई के दौरान वहां जमकर हंगामा हुआ। जिस शख्स को उठाया गया उस पर एक किशोर के अपहरण का आरोप है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने किशोर को बरामद कर लिया और जिसके घर से वह किशोर मिला उसको हिरासत में लेकर निकल गयी, लेकिन अपने पति को बेगुनाह बताते हुए उसकी पत्नी ने पुलिस कार्रवाई के सदमें में अपनी जान दे दी।

1625796637

उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। गांव वालों ने बताया कि जैसे ही पुलिस यशवीर को लेकर निकली उनकी पत्नी की हालत बिगड़ गयी। गांव वाले उन्हें लोकप्रिय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। वहीं, दूसरी ओर पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी कहने से कन्नी काट रही है।

ये है पूरा मामला

परतापुर थाना क्षेत्र के गांव कायस्थ गांवडी निवासी अमित पेशे से मजदूरी का काम करता है। शिवा कक्षा सातवीं में गांव के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाई कर रहा है। गत 27 दिसंबर को शिवा किसी काम से मोहिउद्दीनपुर गया था। देर शाम तक नहीं लौटने पर उसके परिजनों ने परतापुर थाने पर बेटे के अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। गुरुवार को परतापुर पुलिस शिवा के पिता अमित और उसकी मां सुमित्रा व अन्य परिजनों के साथ भावनपुर थाने पहुंचे और लालपुर गांव के जंगल में खेतों पर शिवा को काम करते देखे जाने की सूचना दी।

06 3

जिस पर भावनपुर पुलिस लालपुर के जंगल मे खेतों के मालिक यशवीर पुत्र देवशरण के घर पहुंचे। जहां पर शिवा को पशुओं को चारा करते हुए बरामद कर लिया। पुलिस शिवा और यशवीर को अपने साथ ले गए। आरोप है कि अपहृत किशोर ने परतापुर पुलिस और परिजनों को बताया कि उसे मोहिउद्दीनपुर से दो युवक बहला-फुसलाकर कार में बैठाकर ले गए। जहां पर उन्होंने जबरन ईख कटवाई। जिसके बाद वह पशुओं को चारा करता था। दिन भर उससे कमरतोड़ काम करने के बाद जब रात 10 बजे काम खत्म हो जाता तब उसे रोटी दी जाती थी।

जिसके बाद घर के मेन गेट का ताला लगा दिया जाता था। ताकि वह भाग कर ना जा सके। यशवीर के पास बरामद हुए शिवा को लेकर पुलिस फिलहाल जांच की बात कह रही है। वहीं परतापुर थाने में शिवा के अपहरण का मुकदमा दर्ज है, लेकिन यशवीर की पत्नी की मौत के बाद अभी पुलिस कुछ भी अधिकृत रूप से कहने से कन्नी काट रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments