Saturday, April 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपुलिस ने अवैध शस्त्रों की फैक्ट्री पर छापेमारी कर दो दबोचे

पुलिस ने अवैध शस्त्रों की फैक्ट्री पर छापेमारी कर दो दबोचे

- Advertisement -
+1
  • एक बंदूक, चार तंमचे व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद

जनवाणी संवाददाता |

रायपुर सादात: नगीना देहात पुलिस ने अवैध शस्त्रों की फैक्ट्री चलाते हुए दो अभियुक्तों को नहर के नीले डैम पर बंद पड़े सिंचाई विभाग के खंडहर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक बंदूक, चार तमंचे 315 बोर, अधबने तमंचे, 12 बोर के जिंदा व खाली कारतूस व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए है।

नगीना देहात पुलिस ने अपराधों की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर नहर के नीले डैम पर बंद पड़े सिंचाई विभाग के खंडहर से दो अभियुक्तों शहजाद उर्फ मैगी पुत्र मोह सीन निवासी मोहल्ला जाब्ता गंज व शहजाद पुत्र मोहम्मद यूसुफ निवासी मोहल्ला मेहंदी बाग नजीबाबाद को अवैध शस्त्रों का निर्माण करते हुए गिरफ्तार किया है।

अभियुक्तों के पास से मौके से तैयार एक बंदूक, अधबने तमंचे, चार तमंचे 315 बोर, 12 बोर के जिंदा व खाली कारतूस तथा शस्त्र निर्माण के उपकरण बरामद किए है। पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों के खिलाफ उत्तराखंड के कोटद्वार थाना व नजीबाबाद थाने में चोरी, गोकशी तथा गैंगस्टर एक्ट में अपराधिक मुकदमें दर्ज है। दोनों अभियुक्तों के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर चालान कर दिया गया है।

थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने बताया क्षेत्र में अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त में जो भी लोग शामिल पाए गए, उनके विरूद्ध भी कड़ी कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान गिरफ्तारी करने वाली टीम में सब इंस्पेक्टर रामवीर सिंह, एसआई टांडा चौकी इंचार्ज अजेंद्र कुमार, कांस्टेबल सुमित कुमार, वसोबरन सिंह, गौरव कुमार, विपिन कुमार, बबलू, संजय कुमार आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments