Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसाले ने जीजा के घर करायी थी तीन लाख की चोरी पुलिस...

साले ने जीजा के घर करायी थी तीन लाख की चोरी पुलिस ने किया खुलासा

- Advertisement -
  • अभियुक्त के पास से एक तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस, एक चाकू नाजायज, आधार कार्ड व 95 हजार रूपये किए बरामद

जनवाणी ब्यूरो |

बिजनौर: थाना कोतवाली देहात पुलिस ने दो शातिर चोर को ग्राम उगरा वाला पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया है। दो अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर प्रयास जारी है। इनमें षडयंत्र कारी चोरी करने वाला एक आरोपी लडकी का भाई निकला,जो अभी फरार है। इनके पास से एक तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस, एक चाकू नाजायज, आधार कार्ड व 95 हजार रूपये बरामद किए गए।

कोतवाली देहात पुलिस ने बताया कि 18 अक्तूबर को साजिया पत्नी मुरसलीम निवासी ग्राम उमरी थाना कोतवाली देहात ने थाने में अज्ञात चोरो द्वारा अपने मकान में नगदी व जेवर चोरी के संबध में रिपोर्ट पंजीकृत करायी थी। जिसमें पुलिस ने सोमवार की सुबह इमरान पुत्र जफर निवासी उमरी थाना कोतवाली, फरमान पुत्र शमशाद निवासी ग्राम चक गौवर्धन थाना नहटौर को ग्राम उगरा वाला पुल के पास से गिरफ्तार किया गया। कार्यवाही के दौरान प्रकाश में आये सोनू पुत्र लतीफ व अहमद पुत्र इंतजाम की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर प्रयास जारी है। अभियुक्तों के पास से एक तंमचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस, एक चाकू, एक आधार कार्ड व 95 हजार रूपये बरामद किए गए।

पूछताछ के दौरान अभियुक्तों ने बताया कि हम दोनों ने अपने अन्य साथी सानू और अहमद के साथ ग्राम उमरी मे साजिया के घर चोरी की थी। अहमद ने बताया था कि मेरे बहनोई मुरसलीन के घर में काफी पैसा व जेवरात है। हम चारों ने मिलकर अहमद के घर उसी दिन शराब पी और रात को हमे साजिया के घर में घुसाया था तथा कहा था कि मै घर का आदमी हूं अगर मै घर गया तो सब मुझे पहचान लेगें। इस लिए वह बाहर ही रूक गया। हम लोगों ने साजिया के घर के अंदर रखे संदूक से एक जोडी कुडल, चार जोडी पाजेब, तीन जोडी बिछुवा, दो लौंग, एक आधार कार्ड, पासपोर्ट व तीन लाख रूपये चोरी किए थे। बाद में हम लोगों ने चोरी किए गए सामान आपस मे बांट लिए थे। जिसमें पुलिस ने इमरान व फरमान के पास से 95 हजार रूपये बरामद कर लिए है। बाकी जेवर रूपये व सामान सानू व अहमद के पास है।

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने पुलिस टीम के सराहनीय के लिए दस हजार रूपये का पुरस्कार दिया है। इस दौरान गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार, एसआई सतेंद्र कुमार नागर, मियांजन खां, आरक्षी सौरभ यादव, सनुज कुमार मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments