Sunday, February 25, 2024
HomeNational Newsमौत का तमाशा करने वाली पूनम पांडे जिंदा है, बीते 24 घंटे...

मौत का तमाशा करने वाली पूनम पांडे जिंदा है, बीते 24 घंटे के पीआर तमाशे की खुल ही गई पोल!

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन नहीं हुआ है। उनकी निधन की खबरें झूठी थीं। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए अपने जिंदा होने की खबर दी है। अपनी मौत का तमाशा करने वाली अभिनेत्री ने खुद खुलासा किया कि उन्हें कैंसर भी नहीं है, बल्कि ये सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए किया था।

अभिनेत्री की पोल अब खुल चुकी है और इसके साथ ही उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें नफरत झेलनी पड़ रही है। इस भद्दे मजाक के लिए यूजर्स और सितारे उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया, जिसमें वे अपनी जीवित होने की जानकारी दे रही हैं और कैंसर के खिलाफ जंग लड़ने की बात कह रही हैं। पूनम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रही हूं। मैं यहां हूं, जीवित हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

सर्वाइकल कैंसर ने मुझ पर दावा नहीं किया, लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्ञान की कमी के कारण पैदा हुईं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है।’

अभिनेत्री ने आगे लिखा, ‘ मुख्य बात एचपीवी वैक्सीन और शीघ्र पता लगाने वाले परीक्षणों में निहित है। हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए। आइए आलोचनात्मक जागरूकता के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में जानकारी हो। क्या किया जा सकता है, इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं। आइए मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को समाप्त करने का प्रयास करें।’

इससे पहले अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर उनकी मौत की खबर देने वाली एक पोस्ट साझा की गई थी, जिसमें बताया गया था कि सर्वाइकल कैंसर के कारण उनकी मौत हो गई है। पोस्ट में लिखा था, ‘आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है।

हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।’

पोस्ट सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और फैंस के लिए उनकी इस खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था। तमाम फैंस और सितारे उनकी मौत की खबर को सच मानकर दुख जता रहे थे तो तो कई लोग यह दावा कर रहे थे कि ये खबरें झूठी हैं, पूनम जीवित हैं और यह किसी प्रचार का हिस्सा हो सकता है।

हालांकि, यह अटकलें अब सच साबित हुईं कि पूनम ने ही अपनी मौत का तमाशा किया था। वहीं अब इस कारनामे के लिए अभिनेत्री को खूब ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक कि गलत खबर फैलाने के मामले में पूनम के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराने की मांग हो रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments