Sunday, June 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorपूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -
0
  • सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजीव गांधी के बताए मार्ग पर चलने का लिया संकल्प
  • राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर सेनिटाइजर व मास्क किए वितरित

जनवाणी टीम |

बिजनौर: जिला कांगे्रस कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनके चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उधर नगीना में राजीव गांधी के पुण्यतिथि पर जरूरतमंदों को हैंड सेनेटाइजर, मास्क व फल वितरित किए। सभी ने राजीव गांधी के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया।

जिला कांग्रेस कार्यालय बिजनौर पर एक विचार गोष्टी का आयोजन किया गया। जिसमें भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर कांग्रेस जनों ने सोशल डिस्टेंस का ध्यान रखते हुये पुष्पांजलि अर्पित करते कर श्रद्धांजलि दी। जिला उपाध्यक्ष मुनीश त्यागी ने कहा कि राजीव गांधी के सच्चे व्यक्ति थे।

उन्होंने सभी धर्मो के हितों के लिए कार्य किए है। मुनीश त्यागी ने सभी कार्यकर्ताओं को राजीव गांधी के बताए मार्ग पर चलने का संकल्प दिया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष मुनीश त्यागी, जिला महासचिव नजाकत अल्वी, अब्दुल समद आजाद, सुरेंद्र कपूर, वीरेश गहलौत, बाबू राम सिंह मौजूद रहे।

शुक्रवार को कांग्रेस जिला अध्यक्ष एससी विभाग रोहित रवि के कैंप कार्यालय लाल सराय नगीना पर जरूरतमंदों को स्वर्गीय राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर हैंड सेनीटाइजर, मास्क, दवाएं व फल बांटकर पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उनकी पुण्यतिथि मनाई।

इस अवसर पर रोहित रवि ने कहा की महामारी के इस समय में सावधानी ही बचाव है। घर से बाहर बेवजह ना निकले एवं मास्क लगाकर ही निकले। मुसीबत के समय में कांग्रेस पार्टी सभी जरूरतमंदों के साथ खड़ी है। इस अवसर पर कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए पूर्व विधायक सतीश गौतम, रोहित रवि जिलाध्यक्ष कॉन्ग्रेस अनु जाति विभाग, अजमल उस्मानी, अब्दुल वाहिद, असलम मुल्तानी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

शुक्रवार को वरिष्ठ कांग्रेसी अशोक शर्मा के निवास पर आयोजित श्रृद्वांजलि कार्यक्रम में क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हे श्रृद्वांजलि अर्पित की। इसके पश्चात कांग्रेसी शिव मंदिर चौराहे पर पहुंचे। जहां उन्होने मॉस्क वितरित किये तथा लोगो को कोविड गाइड लाइन का पालन करने का आहवान किया। कार्यक्रम में अशोक शर्मा, गुरूमुख दीवान, शफीक सैफी, वाजिद मंसूरी, इफ्तेखार इदरीशी तथा रियासत अली आदि ने हिस्सा लिया।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments