Saturday, June 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutप्राथमिकता के आधार पर सुना जाएगा व्यापारियों को

प्राथमिकता के आधार पर सुना जाएगा व्यापारियों को

- Advertisement -
  • व्यापार बंधु की बैठक में उठाई गई तमाम समस्याएं

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: व्यापार बंधु की विकास भवन सभागार में आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुये जिलाधिकारी के. बालाजी ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का निदान प्राथमिकता पर किया जायेगा। उन्होने कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न किसी भी स्तर से हो यह बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

उन्होने राजकीय इंटर कालेज की दीवार पर सड़क की ओर अवैध अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिये। उन्होंने व्यापारियों से अन्य व्यापारियों व आमजन से मास्क का उपयोग प्रत्येक दशा में करने की अपील करने के लिए कहा। इस अवसर पर सात बिन्दुओं पर चर्चा की गयी व आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

जिलाधिकारी ने कहा कि नगर निगम, खाद्य सुरक्षा विभाग व अन्य विभागों के प्रवर्तन दल शासन द्वारा निर्धारित प्रावधान के अनुरूप ही कार्य करें। ग्राम बराल परतापुर में पानी की निकासी के लिए नाले को पूर्ण कराने के संबंध में वह एनएचएआई के अधिकारियों से वार्ता करेंगे।

अपर नगरायुक्त श्रद्धा शाण्डिलयान ने कहा कि 50 माइक्रोन से उपर की पॉलीथिन पर ईपीआर नंबर अंकित होता है। उस पर कोई चालान नहीं किया जाता है। उन्होने कहा कि प्रवर्तन दल का अपना एक ड्रेस कोड होता है। उन्होने कहा कि पालीथीन निर्माता व बेचने वाली एजेन्सियों पर भी निर्धारित मापदंड के अनुरूप कार्य हो ये सुनिश्चित किया जायेगा।

इस अवसर पर वाणिज्य कर विभाग के संयुक्त आयुक्त आरपी सिंह, उपायुक्त प्रशासन एपीसिंह, उपायुक्त एसके पांडेय, व्यापारी नेता विनीत अग्रवाल शारदा, अजय गुप्ता, नवीन गुप्ता, कमल ठाकुर, विपुल सिंघल, मनोज अग्रवाल, नवीन अग्रवाल, विष्णु दत्त पाराशर, हाजी इकराम, रजनीश कौशल सहित अन्य अधिकारी व व्यापारी उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments