Tuesday, July 27, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatजनपद का चहुंमुखी विकास कराना ही प्राथमिकता: ममता

जनपद का चहुंमुखी विकास कराना ही प्राथमिकता: ममता

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: प्रेसवार्ता करते हुए जिला पंचायत की नवनिर्वाचित अध्यक्ष ममता किशोर ने कहा कि वह हमेशा से ही क्षेत्र का विकास करते आए है। पहले उनके पति जयकिशोर ने जिपं सदस्य रहते हुए क्षेत्र का विकास किया था और अब उनको जो जिम्मेदारी मिली है उसपर पूरी तरह से खरा उतरा जायेगा।

क्षेत्र की जनता ने उनको जिपं सदस्य बनाकर जो भरोसा कायम था अब वह जिपं अध्यक्ष बनने के बाद उनके भरोसे को पूरा किया जाएगा। वह प्राथमिकता पर जनपद का विकास कराएंगे और ग्रामीण क्षेत्र में जो-जो अधूरे कार्य रह गए है उनको पूरा कराया जाएगा। गांव की सड़कों की बदहाली दूर करने, सौर ऊर्जा लाइट लगाने, खेल स्टेडिमय बनाने, युवाओं को रोजगार देने आदि पर ध्यान दिया जाएगा।

वह जनपद के विकास में किसी भी तरह की कमी नहीं छोडी जाएगी। उनका परिवार हमेशा से यहां के विकास के लिए गंभीर रहा है और आगे भी रहेगा। साथ ही उन्होंने जिला पंचायत परिसर में पूर्व प्रधानमंत्री एवं किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करते हुए कहा कि वह रालोद की नीतियों को घर-घर पहुंचाने का कार्य भी करेगी और पार्टी की मजबूती के लिए कार्य किया जाएगा। उन्होंने सभी से जनपद के विकास में सहयोग देने की अपील की।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments