Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatयुवाओं के सिर चढ़कर बोला जयंत चौधरी का जादू

युवाओं के सिर चढ़कर बोला जयंत चौधरी का जादू

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर युवाओं ने कुछ ज्यादा ही अपनी दिलचस्पी दिखाई और अपना पूर्ण समर्थन दिया। ट्रैक्टर-ट्राली व निजी वाहनों में सवार होकर मतदान शुरू होने से पूर्व ही बागपत कलेक्ट्रेट पहुंचने शुरू हो गए थे और चुनाव का रिजल्ट आने तक हाइवे पर कड़ी धूप में जम रहे और बराबर जयंत चौधरी व रालोद जिंदाबाद के नारे लगाते रहे।

इससे साफ दिखा कि जयंत चौधरी का जादू युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा था। तपिश भरी गर्मी में तापमान से ज्यादा दिखा युवाओं का जोश, जिसे देखकर 80 वर्ष की आयु वाले बुजुर्ग समर्थकों का भी सीना चोड़ा हो रहा था और वह भी युवाओं की भाषा बोलने लगे थे। रोके से भी नहीं रूक रहा था युवाओं का अति उत्साह। कई बार नारेबाजी करते हुए हाइवे पर की गई बेरिकेटिंग को क्रास करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस-प्रशासन ने बड़ी मुश्किल से हाथ जोड़कर युवाओं को शांत करने का काम किया।

जितना सूरज चढ़ता चला गया, उसी के अनुसार युवाओं का जोश भी बढ़ता चला गया था। जोशीला नजारा देखकर ऐसा लगा रहा था कि जैसे युवा कोई आरपार की कोई लड़ने के लिए आए हुए है। अब देखना है कि युवाओं का यह जोश जिला पंचायत अध्यक्ष पद चुनाव तक ही था या आगे भी इसी तरह से बना रहेगा। यह तो समय ही बताएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments