Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutजलभराव की समस्या के निस्तारण को मौके पर पहुंचे नगरायुक्त

जलभराव की समस्या के निस्तारण को मौके पर पहुंचे नगरायुक्त

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: इस्लामाबाद में जलभराव की समस्या के निस्तारण के लिए मंगलवार को नगर आयुक्त मनीष बंसल अधीनस्थ अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों से भी बातचीत की तथा इस बात पर विचार किया कि सड़क पर हो रहे जलभराव की समस्या से जनता को कैसे निजात दिलाई जाए?

लोगों ने बताया कि लंबे समय से पानी सड़कों पर जमा हो रहा है। जलभराव से लोगों का जीना दूभर हो गया है। ये भी शिकायत लोगों ने की है कि डेरियों का गोबर पानी में बाह दिया जाता है, जिसके चलते नाले ब्लॉक हो गए हैं और जलभराव की समस्या पैदा हो गई है। क्योंकि नाले से पानी की निकासी नहीं हो पा रही है।

इस पूरे मामले की समस्या सुनने के बाद नगर आयुक्त ने अधीनस्थ अधिकारियों को नाला सफाई तत्काल कराने के निर्देश दिए तथा कहा कि इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके अलावा वार्ड नंबर-48 के अंतर्गत माधवपुरम सेक्टर-तीन के ब्लॉक राजू खान के मकान के सामने मुख्य मार्ग पर एवं सोनू वाले पार्क एवं पूर्व पार्षद वाली गली मकान नंबर-522 के सामने निजामुद्दीन पार्क के पास मुख्य मार्ग पर सीवर लबालब भर गए हैं, जिसका गंदा पानी घरों में घुस गया है। यहां भी कोई ध्यान नहीं दे रहा है। लोगों को समस्या से जूझना पड़ रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments