Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutवैक्सीन लेने के बाद कोरोना वैक्सीन पर बैठक में उठाए सवाल ?

वैक्सीन लेने के बाद कोरोना वैक्सीन पर बैठक में उठाए सवाल ?

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: स्थानीय नगर पंचायत कार्यालय पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना निगरानी समिति को जागरूक करने के लिए बुलाई गई बैठक में वैक्सीन पर सवाल उठाए गए। नागरिकों ने डॉक्टर से पूछा कि वैक्सीन लेने के बाद भी कोरोना क्यों हो रहा है? डॉक्टरों ने नागरिकों को एहतियात बरतने की हिदायत देकर संतुष्ट करने का प्रयास किया।

गुरुवार को नगर पंचायत कार्यालय में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना निगरानी समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डॉ मुनीष कुमार ने कोरोना संक्रमण से बचाव के संबंध में मार्गदर्शन किया।

उन्होंने बताया कि निगरानी समिति घर घर रोगियों की जानकारी लेगी। उन्होंने यह भी बताया कि सोशल डिस्टेंस का कड़ाई से पालन किया जाए।मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकले। बैठक में लोगों ने सवाल उठाया कि वैक्सीन लेने के बाद लोग करोना पॉजिटिव क्यों आ रहे हैं। वैक्सीन की बूस्टर खुराक लेने के बावजूद कोरोना नहीं होगा इसकी क्या गारंटी है।

इस पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने एहतियात बरतने की बात कही। निगरानी समिति की इस बैठक में जनप्रतिनिधि गायब हो रहे। जबकि कर्मचारियों ने सजगता से उपस्थिति दर्ज कराई।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से नगर पंचायत के चेयरमैन अब्दुस समद, सरदार अहमद, परवेज अख्तर,सभासद दयाचंद, अकरम, आमिर हाशमी, चौधरी तंजेब, नवाबुद्दीन, इलियास आदि गणमान्य लोगों के अलावा राजेश नतथन, सुनील, नन्हेमल, किरण पाल, रविंद्र, पप्पू, राकेश, रमेश, नीटू, रूप सिंह आदि कर्मचारी भी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
1

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments