Monday, March 8, 2021
Advertisment Booking
Home INDIA NEWS राहुल गांधी पहुंचे रूपनगढ़, किसानों के समर्थन में चलाया ट्रैक्टर

राहुल गांधी पहुंचे रूपनगढ़, किसानों के समर्थन में चलाया ट्रैक्टर

- Advertisement -
0

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार से दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर हैं। राहुल गांधी शनिवार को रूपनगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने किसान आंदोलन के समर्थन में ट्रैक्टर चलाया। थोड़ी ही देर में अजमेर में जनता को संबोधित करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी अजमेर में ट्रैक्टर रैली में हिस्सा लेंगे। इससे पहले, शुक्रवार को राहुल गांधी ने प्रदेश के हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर जिले में किसानों और जनता को संबोधित किया था।

राहुल गांधी एयरपोर्ट से सीधे सुरसुरा स्थित वीर तेजाजी महाराज मंदिर पहुंचे। यहां पूजा अर्चना के बाद ट्रेक्टर रैली को रवाना होंगे। यह रैली रूपनगढ़ पहुंचेगी। रूपनगढ़ में एक सभा को भी राहुंल गांधी संबोधित करेंगे। इसके बाद यहां से ट्रेक्टर रैली नागौर के मकराना के लिए प्रस्थान करेगे, जो मकराना पहु़ंचकर संपन्न होगी। राहुल गांधी मकराना में भी सभा करेंगे। इन सभाओं में भी केंद्र सरकार के कृषि कानूनों का विरोध जताते हुए किसानों का समर्थन किया जाएगा।

बता दें कि राजस्थान में राहुल गांधी और किसान नेता राकेश टिकैत की जनसभाओं के बाद अब यहां किसान आंदोलन तेज होता दिखाई दे रहा है। वहीं मोदी सरकार के नए कृषि कानूनों को लेकर राजनीति का पारा भी चढ़ता जा रहा है।

प्रदेश में शुक्रवार को हनुमानगढ़ के पीलीबंगा और श्रीगंगानगर के पदमपुर में खाट और मोड्ढे पर बैठ कांग्रेस के नेताओं ने किसानों को संबोधित किया। वहीं अजमेर के रूपनगढ़ की किसान सभा में राहुल गांधी ट्रॉली के स्टेज पर बैठकर किसानों को संबोधित करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments