Friday, July 26, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarराजपूत महासभा ने किया समलैंगिक विवाह का विरोध

राजपूत महासभा ने किया समलैंगिक विवाह का विरोध

- Advertisement -
  • डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति के नाम भेजा ज्ञापन

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: गुरुवार को राजपूत महासभा ने डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन समलैंगिक विवाह को स्वीकृति देने के विरोध में था। राजपूत महासभा कार्यकर्ताओं ने कहा कि इससे समाज में एक विकृति पैदा हो जाएगी। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के विवाह हमारे समाज की परंपरा में नहीं है। देश की संस्कृति में भी इस प्रकार की कोई स्वीकार्यता नहीं है।

राजपूत महासभा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन डीएम को सौंपा। जिसमें महासभा पदाधिकारियों ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक विवाह को मान्यता दी है। उन्होंने कहा कि वे राष्ट्रपति से मांग करते हैं कि सुप्रीम कोर्ट के इस प्रकार के आदेश पर रोक लगाई जाए या इस मामले में संसद में कानून पारित किया जाए। राजपूत महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर राजेन्द्र सिंह पुंडीर ने कहा यह हमारी संस्कृति पर कुठाराघात है, इससे समाज में कुरीति पैदा होगी, इसे मान्यता नहीं दी जानी चाहिए।

ज्ञापन देने वालो में ठाकुर भूपेंद्र सिंह एडवोकेट, कुंवर ध्यान सिंह, दिनेश पुंडीर, निरंजन सिंह, राजीव सोम एडवोकेट, सत्यपाल सिंह एडवोकेट, योगेश मलिक एडवोकेट, ठाकुर नीरज कुमार, सुरेश एडवोकेट, ठाकुर दिनेश पुंडीर, ठाकुर नीरज सिंह आदि राजपूत महासभा के लोग मोजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments