Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorश्रीरामलीला कमेटी के तत्वावधान में रामलीला का शुभारंभ

श्रीरामलीला कमेटी के तत्वावधान में रामलीला का शुभारंभ

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

स्योहारा: रामलीला का शुभारंभ नगर के रामलीला मैदान में श्री रामलीला कमेटी के तत्वावधान में शुभारंभ किया गया। संस्था के संरक्षक ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। उन्होने अपील करते हुए कहा कि हम लोगों को सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करना है।

गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी रामलीला मैदान में रामलीला का आयोजन किया जा रहा है। कोरोना महामारी के कारण इस वर्ष सरकारी गाइडलाइन का पालन करते हुए कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए रामलीला का आयोजन किया जा रहा। इस मौके पर कमेटी के सह संरक्षक कुँवर राणा प्रताप सिंह ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी करो ना वायरस को ध्यान में रखते हुए रामलीला का आयोजन कराया जा रहा है परंतु आप लोगों से अनुरोध है कि आप लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और सरकार की गाइडलाइन के अनुरूप ही कार्य करें ताकि हम इस खतरनाक बीमारी से बचा। उन्होंने कहा कि रामलीला के आयोजन से जहां एक और मनोरंजन होता है तो वही अपनी धार्मिक जानकारियों हम लोगों को पता चलता है।

मौक़े पर रामलीला कमेटी के सरंक्षक कुवर पृथ्वीराज सिंह त्यागी, कुवर रजन राणा प्रताप, अध्यक्ष राजवीर सिंह त्यागी, मंच प्रबंधक राजपाल प्रजापति, नीटू जोशी, भाजपा नेता मुकेश रस्तौगी, चौधरी फहीमुर्रहमान, उत्तर प्रदेश उधोग व्यापार मंडल प्रदेश सयुंक्त महामंत्री अरुण वर्मा, संजय जैन, ईओ एपी पांडे, पूर्व भाजपा नगराध्यक्ष शशांक विश्नोई, सुनील शर्मा, सन्तोष त्यागी आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments