Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsजानिए, रणवीर सिंह क्यों हुए ट्रोल ?

जानिए, रणवीर सिंह क्यों हुए ट्रोल ?

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणवीर सिंह ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। रणवीर सिंह की कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। रणवीर सिंह अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते है। कभी रणवीर सिंह के कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होती है तो कभी उनकी दीपिका पादुकोण और उनके बीच अनबन की खबरें सामने आने लगती है। अब इसी बीच रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद फैंस तो भावुक हो रहे है, लेकिन ट्रोल्स उनका जमकर मजाक उड़ा रहे है।

बॉलीवुड एक्टर और दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो ‘फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022’ के इवेंट का है। इस दौरान रणवीर सिंह को अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड लेने के दौरान वो इमोशनल होकर अपने पापा और मम्मी से जुड़ी बात को बताते हुए इमोशनल हो गए।

लेकिन इसके बाद उनका सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ा रहा है। इस वीडियो पर ट्रोल्स तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘ओवरएक्टिंग का 50 रुपए काट इसके’, दूसरे यूजर ने लिखा, पति और पत्नी दोनों रोना शुरू कर देते है। एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, ऑस्कर मिलना चाहिए इस एक्टिंग के लिए।

रणवीर सिंह जल्द ही अपनी दो फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले है। वो आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले है। इसके अलावा वो रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा के साथ फिल्म ‘सर्कस’ में भी अहम रोल निभाने वाले है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments