Thursday, April 25, 2024
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood News'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं रश्मि देसाई और आकांक्षा पूरी

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं रश्मि देसाई और आकांक्षा पूरी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में चल रही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस यात्रा को शुरू हुए दो महीने से अधिक का समय हो चुका है। अब तक मनोरंजन जगत के कई कलाकारों का राहुल गांधी को समर्थन मिला है, जिनमें पूजा भट्ट, सुशांत सिंह और रिया सेन जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं। अब इस लिस्ट में अभिनेत्री रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी का नाम शामिल हो गया है।

30 18

दोनों अभिनेत्रियों की राहुल गांधी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को खुद कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। तस्वीरों में राहुल गांधी के साथ आकांक्षा पुरी और रश्मि देसाई को देखा जा सकता है। राहुल गांधी का हाथ पकड़े हुए दोनों अभिनेत्रियों की तस्वीर ट्वीट कर कैप्शन में लिखा, “भारत जोड़ो यात्रियों को और ताकत मिल रही है…मशहूर टीवी अभिनेत्रियां (रश्मि देसाई और आकांक्षा पुरी) सच्चाई के लिए चल रही हमारी लड़ाई में शामिल हुई हैं।”

रश्मि देसाई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो भी शेयर की है और साथ में कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘कांग्रेस नेता असलम शेख और सूरज ठाकुर और मेरी दोस्त आकांक्षा पुरी के साथ इंडिया जोड़ो यात्रा। एक साथ रहो।’

आकांक्षा पुरी ने यात्रा के दौरान की तस्वीरें भी शेयर कीं हैं।

रश्मि ने बिग बॉस 13, खतरों के खिलाड़ी 6, नच बलिए 7, नागिन 4, नागिन 6 और झलक दिखला जा 5 जैसे कई रियलिटी शो में भाग लिया था। साथ ही मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी ने हिंदी टीवी शोज के अलावा साउथ में भी काफी काम किया है। उन्होंने मधुर भंडारकर की कैलेंडर गर्ल्स से बॉलीवुड में कदम रखा। आकांक्षा ने हाल ही में स्वयंवर पर मीका दी वोटी में भाग लिया। वह शो की विनर रही थीं। हालांकि इन दोनों ने शादी नहीं की थी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments