Wednesday, December 1, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliएमएलसी चुनाव को तैयार हो गए पोलिंग स्टेशन

एमएलसी चुनाव को तैयार हो गए पोलिंग स्टेशन

- Advertisement -
  • मतदान केंद्रों पर कोविड-19 के पालन को हेल्प डेस्क

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: उप्र विधान परिषद की मेरठ खंड स्नातक तथा शिक्षक सीट का चुनाव मतदान को संपन्न कराने के लिए शहर के अलावा देहात में चार स्थानों पर मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इन सभी पर चुनाव की तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं।

शामली शहर में वीवी इंटर कालेज में बनाए गए बूथों पर बैरिकेडिंग कर ली गई है। साथ ही, पोलिंग पार्टियां के लिए कालेज के हॉल में ठहरने की व्यवस्था की गई है। प्रशासन की ओर से उनके लिए गद्दे बिस्तर की व्यवस्था की गई है। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं।

ऊन में तीन बूथ, एसपी ने किया निरीक्षण

मंगलवार को विधान परिषद चुनाव के लिए शासन प्रशासन ने तैयारियां पूर्ण कर ली है। ब्लॉक में 3 बूथ बनाए गए हैं। शिक्षक सीट के ऊन ब्लक में 246 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे, वहीं स्रातक सीट के लिए 1310 मतदाता मतदान कर सकेंगे। मतदान की तैयारियों के लिए कर्मचारी दिन भर लगे रहे।

कोरोना का देखते हुए मतदाताओं के लिए गोल घेरे बनाए गए हैं। साथ ही, सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस नित्यानंद राय ने बूथों का निरीक्षण कर एसओ झिंझाना को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

कांधला में बने बूथों का निरीक्षण

मंगलवार को स्रातक एवं शिक्षक एमएलसी के चुनाव को शांति पूर्ण संपन्न कराने के लिए एसपी नित्यानंद राय ने सोमवार को कस्बे के नगर पालिका परिषद में बने तीनों बूथों का निरीक्षण किया। उन्होंने चुनाव को शांति पूर्ण संपन्न कराने के लिए थाना प्रभारी निरीक्षक रोजन्त त्यागी को दिशा निर्देश दिए।

पालिका में बने बूथों का निरीक्षण करने के बाद एससी ने थाने का भी निरीक्षण किया। थाने पर तैनात एसआई अरविंद कुमार को लंबित पड़ी विवेचनाओं को शीघ्र ही पूरा करने के निर्देश दिए।

एसपी ने थाने के अभिलेखों की जांच करने के साथ पुलिस कर्मियों को ईमानदारी के साथ ड्यूटी करने और थाने पर आने वाले पीड़ितों के साथ अच्छा व्यवहार करने के निर्देश दिए। एसपी के जाने के बाद थाने पर तैनात पुलिस कर्मियों ने राहत की सांस ली।

दूसरी ओर, कैराना तथा थानाभवन ब्लॉक कार्यालयों पर भी चुनाव की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments