Saturday, June 15, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh Newsस्कूल संचालक ने पत्नी की गला रेत कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

स्कूल संचालक ने पत्नी की गला रेत कर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -
  • पत्नी पर शक करता था पति, घटना को दिया अंजाम

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के तारापुरी जाटव वाली गली में स्कूल संचालक ने देर रात अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया। जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक तस्लीम की शादी 35 साल पहले तारापुरी जाटव वाली गली निवासी इसरार पुत्र रियाजुद्दीन के साथ हुई थी। पति इसरार स्कूल संचालक है। आरोपी वकार पब्लिक स्कूल के नाम से स्कूल चलाता है। मृतक तस्लीम से दो बेटे हैं। पति इसरार पत्नी तस्लीम पर शक करता था।

गुरुवार को देर रात पत्नी के सोते समय पति इसरार ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। पति खून से लथपथ शव को छोड़कर मौके से फरार हो गया। कुछ देर के बाद मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बेटी की तहरीर के आधार पर पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सीओ कोतवाली अमित राय का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार भी लिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments