Thursday, January 27, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliमोदी और योगी ने बढ़ाया देश में महिलाओं का सम्मान: तेवतिया

मोदी और योगी ने बढ़ाया देश में महिलाओं का सम्मान: तेवतिया

- Advertisement -
  • बुलंदशहर की जिला पंचायत अध्यक्ष ने महिलाओं में भरा भरा

जनवाणी संवाददाता |

थानाभवन:  बुलंदशहर जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश में महिलाओं के सम्मान को जिस तरह से बढ़ाया है वह आज से पहले देखने में नहीं आता था। एक समय था जब लड़कियां स्कूल में जाती थी तो मां को चिंता हो जाती थी कि कैसे उसकी बेटी शाम तक घर लौट आए, लेकिन मोदी और योगी के द्वारा देश में ऐसा माहौल बनाया जहां आज महिलाएं और लड़कियां बेखौफ होकर अपने कामकाज पर जा रही हैं।

बुलंदशहर जिला पंचायत अध्यक्ष जिला पंचायत अध्यक्ष डा. अतुल तेवतिया रविवार को कस्बे के वंदना गार्डन में महिला मोर्चा के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रही थी। उन्होंने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह उस भारत की धरती की बेटी हैं, जिस भारत में भगवान को भी याद करने से पहले महिला शक्ति को याद किया जाता है।

जब हम भगवान कृष्ण को याद करते हैं तो राधे-कृष्ण कहते हैं जब हम भगवान भोलेनाथ को याद करते हैं तो गौरीशंकर कहते हैं जब हम हनुमान को याद करते हैं तो अंजनी पुत्र हनुमान कहते हैं।

भाजपा नेत्री राष्ट्रीय परिषद की सदस्य मृगांका सिंह ने कहा कि किस तरह से अब देश और प्रदेश में महिला सुरक्षित है। भाजपा ने जो सम्मान महिलाओं को दिया है। पार्टी में महिलाओं को बड़े जिम्मेदारी के पदों पर आसीन किया है।

पिछड़ा वर्ग की क्षेत्रीय मंत्री प्रविता रूबी चौधरी ने भाजपा राज में प्रदेश व देश में महिलाओं के हित में कराए गए कामों को गिनाया। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा भी पहुंचे उन्होंने भी महिलाओं को संबोधित किया। सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल एवं भाजपा के जिला अध्यक्ष सत्येंद्र तोमर एवं अन्य भाजपा नेताओं ने महिलाओं को सरकार द्वारा महिलाओं के हित में किए गए काम के बारे में बताया।

इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा जिला महामंत्री रंजीता सैनी, जिला महामंत्री पायल कश्यप, पिछड़ा वर्ग की क्षेत्रीय मंत्री प्रविता रूबी चौधरी, जिला उपाध्यक्ष शशि अरोड़ा, जिला मंत्री सुधा तोमर, जिपं सदस्य डा. नीरज सैनी, जिला उपाध्यक्ष सपना मलिक, जिला उपाध्यक्ष रेखा संगल, जिला उपाध्यक्ष मधु सैनी, जिला कार्यकारिणी सदस्य आशा सौदाई, पउप्र क्षेत्रीय सदस्य प्रमोद देवी, जिला उपाध्यक्ष संगीता जिंदल, सभासद बबली कश्यप आदि हजारों महिलाएं कार्यक्रम में मौजूद रही।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments