Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliसेवानिवृत्त पुलिसकर्मी खुद को व्यस्त-स्वस्थ रखें: एसपी

सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी खुद को व्यस्त-स्वस्थ रखें: एसपी

- Advertisement -
  • सेवानिवृत्त पुलिसकर्मियों को एसपी ने दी भावभीनी विदाई

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त जनपद के अधिकारियों-कर्मचारियों को एक सादे समारोह में भावपूर्ण विदाई दी गई। पुलिस अधीक्षक ने पुलिसकर्मियों साहस की प्रशंसा की।

शामली पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने अधिवर्षता आयु पूर्ण करने वाले कर्मचारी उपनिरीक्षक रामकुमार, लियाकत अली, जुगेन्द्र सिंह व अनार सिंह, मुख्य आरक्षी वीर सिंह, यशपाल, उमेश चन्द्र पुलिस विभाग में लम्बी सेवा देने के बाद सेवानिवृत्त हुए।

इस अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों से उनकी पुलिस विभाग में दी गई सेवाओं के अनुभवों को साझा करते हुए उनके आगामी जीवन की सुख-शान्ति से व्यतीत किए जाने की कामनाएं की। एसपी सुकीर्ति माधव ने कहा कि सेवानिवृत्त हुए पुलिसकर्मियों ने अपने जीवन का अमूल्य समय पुलिस विभाग को दिया।

जिसके लिए वह अपने परिवार से भी दूर रहे। परंतु अब सेवानिवृत्ति के बाद सभी अपने को नए कलेवर में ढालेंगे। पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त होने के बाद भी जुड़े रहें। एसपी ने कहा कि पुलिस के अलावा भी अगर उनकी कोई समस्या हो तो बेझिझक फोन के माध्यम से अथवा कार्यालय में आकर उन्हें अवगत कराएं।

उनकी समस्याओं का यथा संभव निदान का प्रयास किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त होने के बाद जीवन में एकदम खालीपन होगा। उन्होंने अनुरोध किया कि अपने आप को व्यस्त रखें, स्वस्थ रखें और प्रसन्नता पूर्वक अपने जीवन को आगे बढ़ाएं। सभी को पुलिस अधीक्षक एवं अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा माल्यार्पण कर शॉल एवं गीता उपहार स्वरूप भेंट गई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments