Sunday, September 24, 2023
HomeUttar Pradesh NewsMeerutसड़क हादसों से लाल हुई सड़कें

सड़क हादसों से लाल हुई सड़कें

- Advertisement -
  • बुलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दो घायल

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: भावनपुर थाना के गांव किनानगर निवासी दीपक पुत्र गंगाराम परिवार में इकलौता था। वह शनिवार देर रात दोस्त अभिषेक पुत्र विक्रम व सन्नी पुत्र दारा सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर मेरठ की ओर जा रहे थे। इस दौरान जब बाइक सवार गांव अब्दुल्लापुर के समीप पहुंचे तो उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। जिस पर तीनों दोस्त बाइक को पैदल लेकर चल दिये। वहीं, बाइक पेट्रोल पम्प के समीप पहुंची, तभी पीछे से तेजगति से आ रही बुलेरो ने जोरदार टक्कर मारते हुए फरार हो गई।

जबकि ट्रक से टकराते हुए क्षतिग्रस्त होकर बंद हो गई। टक्कर लगने से घायल तीनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल तीनों युवकों को उपचार के लिए आसपास के लोगों ने निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान दीपक की मौत हो गई। जबकि अन्य दो युवकों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी करते हुए शराब के नशे में बुलेरो से निकलकर भाग रहे दो युवकों को दबोचते हुए थाने ले गये।

दीपक की मौत से परिवार में मचा कोहराम

गांव किनानगर निवासी दीपक की सड़क हादसे में मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं, परिवार के इकलौते युवक की मौत पर गांव में गम का माहौल व्याप्त हो गया।

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

दौराला: दौराला-सरधना मार्ग पर आर्गेनिक फैक्ट्री के सामने रविवार सुबह सड़क में बने गड्ढे में बाइक सवार युवक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गए। हादसे की सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने घायलों को दौराला सीएचसी पर भर्ती कराया। सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। थाना बिनौली के पूठी धनौरा निवासी सोनू ममरे भाई थाना शामली के गांव ताना निवासी साहिल के साथ बाइक पर सवार होकर बहन से मिलने मवाना जा रहे था। इस दौरान रास्ते में दौराला-सरधना मार्ग पर दौराला स्थित आर्गेनिक फैक्ट्री के सामने सड़क में बने गड्ढे के चलते उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई।

18 1

हादसे में बाइक सवार दोनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस कर्मचारियों ने गंभीर हालत में सीएचसी पर भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के दौरान शामली के गांव ताना निवासी 24 वर्षीय साहिल की मौत हो गई। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजनों मौके पर पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

शिकंजी बेचकर घर लौट रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत

परीक्षितगढ़: परीक्षितगढ़-खजूरी मार्ग स्थित गौरी विद्यापीठ स्कूल के सामने शिकंजी बेचकर घर लौटते समय व्यक्ति को पीछे से आ रहे तेजगति ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। कस्बे के मोहल्ला खजूरी दरवाजा ढाकपीर कॉलोनी निवासी हसरत (45) पुत्र हसमत शिकंजी का ठेला लगाकर परिवार का पालन पोषण करता था। रविवार को हसरत गांव जई में शिकंजी बेचकर ठेले द्वारा घर आ रहा था। इस दौरान जैसे ही वह परीक्षितगढ़-खजूरी मार्ग स्थित गौरी विद्यापीठ स्कूल के समीप पहुंचा तो पीछे से आ रहे अनियंत्रित टैÑक्टर-ट्रॉली चालक ने उसके ठेले में जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे हसरत की मौके पर ही मौत हो गई तथा ठेला क्षतिग्रस्त हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनमा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया तथा हादसे के बाद पुलिस मौके से ट्रैक्टर-ट्रॉली व चालक को कब्जे में लेकर थाने ले आए। व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे की तहरीर मृतक के भाई नईम पुत्र हसमत ने ट्रैक्टर चालक कपिल के खिलाफ नामजद तहरीर दी। हसरत शादीशुदा था, उसकी मौत से पत्नी नूरजहां पुत्र चांद, साहिल, पुत्री गुलसमा, इलमा के अलावा अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

कंकरखेड़ा: कैंट फ्लाईओवर के नीचे एक युवक ने रविवार को ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर थाना पुलिस व जीआरपी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। थाना क्षेत्र में रेलवे फ्लाईओवर के नीचे रविवार दोपहर एक युवक ने शताब्दी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक काफी देर से रेलवे ट्रैक के पास खड़ा था। इसी बीच दिल्ली की तरफ से आती हुई जनशताब्दी ट्रेन के आगे युवक अचानक से कूद गया।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक लगभग 100 मीटर घिसटता हुआ चला गया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पर जीआरपी व थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आसपास खड़े लोगों से मृतक की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन किसी ने भी मृतक की पहचान नहीं की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी पहुंचा दिया। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। युवक की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

- Advertisement -
- Advertisment -spot_img

Recent Comments