Friday, February 3, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsरोहित शेट्टी का ऐलान, सिंघम-3 में लेडी कॉप बनेंगी दीपिका पादुकोण

रोहित शेट्टी का ऐलान, सिंघम-3 में लेडी कॉप बनेंगी दीपिका पादुकोण

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्माता रोहित शेट्टी जल्दी ही अपनी फिल्म सर्कस लेकर थियेटर्स पर धावा बोलने वाले हैं। रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म में कई जबरदस्त सितारे नजर आएंगे। गोलमाल अगेन की तर्ज पर बनने वाली रोहित शेट्टी की इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म के गाने की जबरदस्त लॉन्चिंग की गईं।

जिसमें रणवीर सिंह के साथ उनकी बेटर हाफ दीपिका पादुकोण जबरदस्त डांस करती दिख रही हैं। फिल्म में अदाकारा दीपिका पादुकोण का एक कैमियो है। जिसे देख फैंस खुशी से झूमने लगे हैं। फिल्म के इस गाने की लॉन्चिंग इवेंट पर ही रोहित शेट्टी ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। जिसके बाद अदाकारा दीपिका पादुकोण के फैंस सातवे आसमान पर हैं।

रोहित शेट्टी ने सर्कस के सॉन्ग लॉन्चिंग इवेंट के दौरान फैंस को खुशखबरी सुनाते हुए कहा, ‘हम सिंघम नेक्सट बना रहे हैं। हर कोई मुझसे पूछ रहा है कि इसमें लेडी कॉप कौन होगी तो मैं आज कंफर्म करता हूं कि इसमें दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम होंगी। सिंघम 3 की लेडी कॉप। जिसकी शूटिंग हम अगले साल से शुरू कर रहे हैं।’ रोहित शेट्टी के इस बड़े खुलासे के बाद वहां मौजूद लोगों की भीड़ खुशी से झूमने लगी।

याद दिला दें कि सिंघम 3 में लीड स्टार अजय देवगन होंगे। जिनकी फिल्म सिंघम के साथ ही रोहित शेट्टी के इस कॉप यूनिवर्स की शुरुआत हुई थी। इसके बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम 2, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी धांसू कॉप यूनिवर्स की फिल्में दी। रोहित शेट्टी के इस कॉप यूनिवर्स में अजय देवगन, अक्षय कुमार के साथ-साथ दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह भी पहले ही जुड़ चुके हैं।

ऐसे में रणवीर सिंह भी इस मेगा ऐलान से बहुत खुश नजर आए। फिल्म स्टार ने कहा, ‘दीपिका की बेस्ट परफॉर्मेंस मीनअम्मा के रोल में चेन्नई एक्सप्रेस में थी। उन्होंने ढेर सारी महान फिल्में की है। लेकिन ये एक खास होगी। मैं रोहित शेट्टी और दीपिका पादुकोण के फिर से जुड़ने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।’

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments