Friday, January 27, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeEntertainment NewsBollywood Newsसामंथा ने लगाया खबरों पर विराम, काम पर लौटीं अभिनेत्री..

सामंथा ने लगाया खबरों पर विराम, काम पर लौटीं अभिनेत्री..

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई​ दिल्ली: कई दिनों से बीमार चल रही साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा अब वरुण के साथ मुंबई में शूटिंग के दो सप्ताह के शेड्यूल में शामिल हो गई हैं। वरुण ने पहले समांथा के बिना चार दिन की शूटिंग पूरी की थी। जहां एक्टर ने कुछ गंभीर एक्शन सीन्स की शूटिंग की थी।

वरुण ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसके साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा, “यह रफ नाइट रही है, तीसरा दिन, इंडिया सिटाडेल”।

अभिनेत्री इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकती हैं

बता दें कि समांथा की बीमारी के चलते लगातार ऐसी खबरें आ रही थीं कि अभिनेत्री इस प्रोजेक्ट से बाहर हो सकती हैं, लेकिन अब सामंथा ने शूटिंग शुरू कर सभी खबरों पर विराम लगा दिया है।

शूटिंग से लंबा ब्रेक लेने के बाद सामंथा ने अभिनेता वरुण धवन के साथ सिटाडेल इंडिया की शूटिंग शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शूटिंग का दो हफ्ते का शेड्यूल है।

निर्माता सामंथा की फिक्शन सीरीज, ‘सिटाडेल’ के रुसो ब्रदर्स इंडियन स्पिनऑफ का हिस्सा होने की आधिकारिक घोषणा करने के लिए तैयार हैं।

कुछ हफ्ते पहले वरुण धवन ने समांथा के साथ चार दिन लंबे शेड्यूल को पूरा किया। इसमें उन्होंने कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस के लिए शूट किया था।

प्रियंका चोपड़ा को सिटाडेल एजेंट नादिया सिंह..

बता दें कि ‘द सिटाडेल- रूसो ब्रदर्स’ बड़े प्रोजेक्ट में रिचर्ड मैडेन को सिटाडेल एजेंट मेसन केन और प्रियंका चोपड़ा को सिटाडेल एजेंट नादिया सिंह के रूप में देखा जाएगा। सीरीज के भारतीय रूपांतरण को द फैमिली मैन के निर्देशक राज और डीके द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

सामंथा की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘शाकुंतलम’ में भी नजर आएंगी। यह फिल्म 17 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। ‘शाकुंतलम’, कालिदास के नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम पर आधारित है।

‘कुशी’ के सेट पर वापसी करेंगी

सामंथा रुथ प्रभु ‘सिटाडेल’ की शूटिंग के बाद जल्द ही विजय देवरकोंडा की ‘कुशी’ के सेट पर वापसी करेंगी। शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म का पहला शेड्यूल कश्मीर में पूरा किया गया था।

सामंथा की बीमारी के चलते मेकर्स फिल्म का बाकी शेड्यूल पूरा नहीं कर सके। इस फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments