Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorएसबीआई के बैंक कैशियर का शव सड़क किनारे मिलने पर सनसनी मची

एसबीआई के बैंक कैशियर का शव सड़क किनारे मिलने पर सनसनी मची

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

नहटौर: डयूटी कर घर वापस लौट रहे एसबीआई बैंक कैशियर का सड़क किनारे पानी के गड्ढे में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस बैंक कैशियर की मौत की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार राहुल(35) वर्ष पुत्र हरपाल सिंह निवासी ग्राम बनखला थाना कोतवाली देहात यहां एसबीआई बैंक नहटौर की शाखा में कैशियर के पद पर नियुक्त था। वह बैंक से अपने घर के लिए शाम को निकला था। नहटौर किरतपुर मार्ग पर रात्रि लगभग 12 बजे गस्त के दौरान 112 डायल पुलिस को एक बाइक रास्ते मे खड़ी मिली।

उन्होंने पास में जाकर देखा तो राहुल का शव सडक किनारे पानी के गढढे में मृत अवस्था में पडा मिला।शव मिलने की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप गया।सूचना पर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह, एसपी देहात संजय सागर, सीओ धामपुर अजय अग्रवाल मौके पर पंहुचे घटना की जांच करते हुए कोतवाल सत्य प्रकाश को दिशा निर्देश दिए।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उधर घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक अपने पीछे पत्नी व एक वर्ष की पुत्री व पूरे परिवार को रोता बिलखता छोड़ गया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। कोतवाल सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो जाएगी। घटना की जांच की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments