Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarमजदूर के बेटे का हुआ अंडर 14 फुटबॉल में चयन

मजदूर के बेटे का हुआ अंडर 14 फुटबॉल में चयन

- Advertisement -
  • चयन होने पर ग्रामीणों में हर्ष की लहर, मजदूर के घर लगा बधाई देने वालो का तांता

जनवाणी संवाददाता |

भोपा: जनता इंटर कॉलेज भोपा में पढ़ने वाले छात्र लगातार स्कूल का नाम रोशन करने में लगे हुए हैं जिसमें पहले भी एक चपरासी का बेटा भारत की फुटबॉल टीम में खेल रहा है। एक और छात्र ने जनता इंटर कॉलेज का नाम रोशन किया है। ग्राम प्रधान सहित कॉलेज के प्रधानाचार्य व टीचरों ग्रामीणों ने एकेडमी में चयन होने पर शुभकामनाएं दी हैं।

जनपद मुजफ्फरनगर के गांव भोपा में लगातार फुटबॉल के खेल में अपने गांव का ही नहीं अपने जनपद का नाम रोशन करने में लगे हुए हैं जनता इंटर कॉलेज के चपरासी का बेटा निशु कुमार जनता इंटर कॉलेज के मैदान में खेल कर अब भारत की इंटरनेशनल टीम में फुटबॉल खेल कर अपने देश का नाम रोशन करने में लगा हुआ है वही एक और मजदूर के बेटे ने अपने क्षेत्र का नाम रोशन कर दिया है।

जनता इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र उज्जवल पुत्र राजकुमार जनता जनता इंटर कॉलेज में कक्षा 8 का छात्र हैं छात्र 2018 -19 में कॉलेज की तरफ से स्टेट खेल कर आया था अच्छा खेलने के कारण छात्र 2021 में कॉलेज की तरफ से नेशनल फुटबॉल खेल कर आया था जैसे ही 2021 में नेशनल खेलने के बाद छात्र का अंडर 14 सीनियर बैच चंडीगढ़ फुटबॉल एकडेमी में चयन हो गया।

इस चयन में पूरे भारत में केवल सात खिलाड़ियों का चयन हुआ जिसमें एक खिलाड़ी जनपद मुजफ्फरनगर के गांव भोपा का रहने वाला एक आसाम दो पंजाब दो दिल्ली एक मणिपुर है अंडर 14 में चयन होने पर छात्र के घर क्षेत्र के गणमान्य लोगों का तांता लगा हुआ है तथा सभी ने छात्र को शुभकामनाएं दी हैं आपको बता दें कि उज्जवल के पिता मजदूरी कर अपने बच्चों का पालन पोषण करते हैं तथा उसका एक भाई अंकुर फैक्ट्री में मजदूरी कर अपने भाई का भविष्य सुधारने में लगा हुआ है।

गरीब के बेटे का अंडर 14 सीनियर फुटबॉल टीम में चयन होने पर क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है। इस दौरान छात्र को शुभकामनाएं देने वालो में जिलापंचायत अध्यक्ष डा. वीरपाल निर्वाल, ग्राम प्रधान पुत्र तरुण कुमार, कुणाल वालिया, मंडल महामंत्री भाजपा भारतीय खिलाड़ी निशू कुमार, प्रधानचार्य राकेश कुमार, कैप्टन अरविंद कुमार, फुटबॉल कोच भोपा विशाल शर्मा, मनोज सैनी, अंकित शर्मा, मानपाल सिंह, संदीप राठी, शैलेंद्र राठी, अरविंद साहू, अंकित राठी, कपिल कुमार व राजीव आदि ने शुभकामनाएं देकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments