Tuesday, December 7, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarस्वयं सहायता समूह की महिलाओं का प्रदर्शन

स्वयं सहायता समूह की महिलाओं का प्रदर्शन

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: स्वयं सहायता समूह की महिलाओं ने गुरुवार को कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन करते हुए राशन वितरण के लिए उचित दर दुकान दिये जाने के मामले में खेल होने का आरोप लगाया। साथ ही ज्ञापन सौंपा।

चरथावल विकास खण्ड क्षेत्र के अन्तर्गत गांव रोनी हरजीपुर में कान्हा जी स्वयं सहायता समूह चलाने वाली महिलाओं ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इन महिलाओं का कहना है कि सरकार ने स्वयं समूह को आर्थिक रूप से सक्षम करने के लिए खाद्यान्न वितरण से जोड़ा है। ऐसे में जनपद में स्वयं सहायता समूह को उचित दर दुकान ;कोटा लाइसेंसद्ध दिये जाने की कार्यवाही की गयी, लेकिन गांव में यह कोटा समूह को न देकर विभागीय स्तर पर पंकज पुत्र नाथी के नाम साठगांठ करते हुए कर दिया गया।

जबकि विभाग द्वारा स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को ब्लॉक पर बुलाया गया था। उन्होंने इसे धोखाधड़ी बताते हुए डीएम चंद्रभूषण सिंह को ज्ञापन सौंपा और जांच कराने की मांग के साथ ही उनके समूह का उचित दर दुकान दिये जाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में कान्हा जी स्वयं सहायता समूह की मन्जू, ममता, अनामिका, मीनू देवी, अंशु शर्मा, सोनिया, अर्चना, पुष्पा, बबली और संजेश आदि महिलाएं शामिल रहीं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments