Saturday, February 27, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Meerut दैनिक जनवाणी की खबर के बाद हटाये गए जर्जर होर्डिंग

दैनिक जनवाणी की खबर के बाद हटाये गए जर्जर होर्डिंग

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: नगर निगम ने शनिवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। गढ़ रोड व हापुड़ रोड पर फिर से कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर लिया था, जिसको निगम ने अभियान चलाकर हटाया। एक माह पहले ही यहां पर अतिक्रमण हटाया गया था। यही नहीं, जर्जर होर्डिंग जो लोगों की जान के लिये खतरा बने हुए थे, उनको भी हटाया गया।

नगर निगम ने यह कार्रवाई जनवाणी में प्रकाशित खबर के बाद संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की। जनवाणी ने जर्जर होर्डिंग की खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था। इस खबर के छपते ही नगर निगम की नींद टूट गई और टीम ने जर्जर होर्डिंग को उतारने के लिये शनिवार को अभियान चलाया।

इस दौरान नगरायुक्त मनीष बंसल समेत पूरी टीम ने शास्त्रीनगर हापुड़ चुंगी से लेकर तेजगढ़ी तक होर्डिंग और अतिक्रमण हटाया। कुछ स्थानों पर निगम की टीम का हलका विरोध भी हुआ, लेकिन निगम अफसरों ने अतिक्रमण हटाना जारी रखा। पहले से ही इसके लिए फोर्स की मांग भी की गई थी।

शहर के कई इलाकों में होर्डिंग जर्जर अवस्था में पहुंंच चुके हैं। इन होर्डिंग से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। हापुड़ रोड़ से लेकर तेजगढ़ी की ओर जाने वाले मार्ग पर कई होर्डिंग की हालत खराब है। यही हाल मेडिकल कालेज के गेट नंबर-दो के सामने का है।

यहां होर्डिंग की हालत जर्जर हो चुकी है। विवि के सामने भी कुछ इसी प्रकार का होर्डिंग लगा हुआ है जो एक ओर झुका हुआ है और जर्जर अवस्था में है। इन होर्डिंग से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। जनवाणी ने इस समस्या को शनिवार आज के अंक में प्रमुखता से उठाया था।

जिसके बाद नगर निगम की नींद खुली और टीम ने नगरायुक्त के नेतृत्व में अभियान चलाया। टीम शनिवार सुबह ही हापुड़ चुंगी पहुंची और यहां से लेकर तेजगढ़ी तक जर्जर होर्डिंग और अतिक्रमण हटाने का कार्य शुरू किया। शनिवार को तेजगढ़ी तक का कार्य किया। अधिकारियों का कहना था कि अभी यह अभियान जारी रहेगा।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments