Saturday, May 25, 2024
- Advertisement -
Homeसंवादसिनेवाणीस्वतंत्र भारत बने ‘दूसरी मां’ में शमशेरा!

स्वतंत्र भारत बने ‘दूसरी मां’ में शमशेरा!

- Advertisement -

CINEWANI


फिल्मों और टेलीविजन शोज में कई दमदार परफॉर्मेंसेस के साथ, स्वतंत्र भारत ने खुद को मनोरंजन उद्योग में एक जाने-माने चेहरे के तौर पर स्थापित किया है। वे अब एण्डटीवी के फैमिली ड्रामा ‘दूसरी मां’ के कलाकारों में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं जिसमें वह जोशीले शमशेरा का किरदार निभाएंगे, जोकि कृष्णा (आयुध भानुशाली) और यशोदा (नेहा जोशी) की जिंदगी में नये-नये मोड़ लेकर आएगा।

इस तरह शो को ड्रामा की नई खुराक मिलेगी और दर्शकों के मन में उत्सुकता बढ़ेगी। शो में शमशेरा की भूमिका में अपनी एंट्री के बारे में स्वतंत्र भारत ने बताया, ‘‘मेरा किरदार शमशेरा एक ताकतवर स्थानीय गुंडा और कबड्डी टीम का ट्रेनर है, जिसका कृष्णा से एक जुड़ाव बन जाता है, क्योंकि वे दोनों ही अनाथ हैं।

अपनी मां के निधन और पिता द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद शमशेरा अपनी कम्युनिटी पर राज करने का गलत रास्ता चुन लेता है। कृष्णा की कहानी सुनने के बाद उसे उससे गहरा लगाव हो जाता है और यह लगाव और भी मजबूत हो जाता है, जब उसे कृष्णा की दूसरी मां (नेहा जोशी) और बहनों के लिए उसके अटूट समर्पण का पता चलता है।

शमशेरा कबड्डी की प्रैक्टिस के अपने मैदान में कृष्णा को काम देता है, और इस तरह बिना बात के आर्थिक मदद लेने से इनकार करने वाले कृष्णा को अपने परिवार के लिये पैसा कमाने का मौका मिलता है। शमशेरा मजबूती से य शोदा और कृष्णा की आजीविका में सहयोग देगा और हर परिस्थिति में उनका साथ देगा।’’

कुछ लोकप्रिय फिल्मों का हिस्सा रह चुके इस कलाकार ने अपने सफर के बारे में बताते हुए कहा, ‘‘मैंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है और टीवी पर कई अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं।

मैंने एक फैशन डिजाइनर के रूप में अपना सफर शुरू किया था, लेकिन एक्टर बनना मेरी किस्मत में था। एक्टिंग के अलावा मैं ब्लॉगिंग करता हूँ, ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों पर घूमने जाता हूँ और शोध के माध्यम से दिलचस्प जानकारियां साझा करता हूं।’’


janwani address 7

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments