Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatडॉ रामकरण शर्मा कबड्डी प्रतियोगिता में दिल्ली क्लब की टीम विजयी

डॉ रामकरण शर्मा कबड्डी प्रतियोगिता में दिल्ली क्लब की टीम विजयी

- Advertisement -
  • ट्यौढी गांव में कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ समापन

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: ट्यौढ़ी गांव में हुई दो दिवसीय डॉ रामकरण शर्मा कबड्डी प्रतियोगिता में फाइनल टयोढ़ी और दिल्ली क्लब के बीच खेला गया। जिसमें दिल्ली क्लब की टीम ने बाजी मारी।टयोढ़ी की टीम दूसरे स्थान पर रही।प्रतियोगिता का सेमीफाइनल नंगला और दिल्ली क्लब के बीच खेला गया था।

दूसरा सेमीफाइनल सदरपुर और टयोढ़ी के बीच खेला गया था।एशियाड गोल्ड मेडलिस्ट व अर्जुन अवार्डी संजीव बालियान, सेफ गेम के गोल्ड मेडलिस्ट लोकेंद्र कुमार व प्रो कबड्डी में दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच रहे अर्जुन सिंह ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया और उन्हें खेल के टिप्स दिए। इन खिलाड़ियों ने उनको प्रो कबड्डी और स्टेट और नेशनल लेवल पर खेलने के रास्ता बताया।

ओम चौधरी और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने क्षेत्र के खिलाड़ी को उनकी सहायता के लिए हमेशा तैयार रहने की बात बताई। प्रतियोगिता के आयोजकों ने हर साल दिसंबर के आखिरी सप्ताह में डॉक्टर रामकरण शर्मा के सम्मान में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की घोषणा की।

रविवार को दूसरे दिन के खेल की शुरूआत में शिवराम शर्मा, रामकुमार शर्मा, भीम सिंह, शिवओम शर्मा, योगेश प्रधान, राम मोहन भारद्वाज, राजेश चौहान, श्री किशोर शर्मा, ओम चौधरी, मदन शर्मा, टिल्लू, देवेंद्र प्रधान, विनोद शर्मा, आलोक शर्मा, भूतपूर्व प्रधान जयपाल सिंह, श्रीनिवास शर्मा, रामफल चौधरी को सम्मानित किया गया।कार्यक्रम का संचालन राजेश चौहान और मोहम्मद इदरीश ने किया।

अंतर्राष्ट्रीय वैज्ञानिक डॉ रामकरण शर्मा ने फोन पर बातचीत के दौरान कहा कि युवा शक्ति देश और समाज की रीढ़ होती है। युवा शक्ति का लोहा दुनिया भर में माना जाता है, लेकिन युवा शक्ति को सकारात्मकता की ओर मोड़ना बहुत बड़ी चुनौती होती है।

युवा शक्ति की उर्जा का सकारात्मक कार्यों में उपयोग करना समाज और सरकार की सामुहिक जिम्मेदारी है।युवकों को सकारात्मकता की ओर मोड़ने में समाज के प्रबुद्ध लोग युवाओं को सृजनात्मक कार्यो में लगाने के प्रयास करें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments